scriptकांग्रेस नेता के घर में लगी आग, बहू और 3 पोतों की जलकर मौत | Daughter in law, three grandchildren dead after fire at ex-Congress MP's house in Warangal Telangana | Patrika News

कांग्रेस नेता के घर में लगी आग, बहू और 3 पोतों की जलकर मौत

Published: Nov 04, 2015 11:09:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

तमिलनाडु के वारांगल लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में 21 नवंबर को होने वाले उप चुनाव के कांग्रेसी उम्मीदवार एवं पूर्व सांसद श्रीकिला राजैया की बहू और उसके तीन पोतों की बुधवार को जलकर मौत हो गई। 

तमिलनाडु के वारांगल लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में 21 नवंबर को होने वाले उप चुनाव के कांग्रेसी उम्मीदवार एवं पूर्व सांसद श्रीकिला राजैया की बहू और उसके तीन पोतों की बुधवार को जलकर मौत हो गई। माना जा रहा है कि गैस सिलेंडर में हुए लीक की वजह से घर में आग लगी है।

पुलिस ने बताया कि गैस रिसाव के कारण दो मंजिली इमारत की पहली मंजिल में आग लगी जिसकी चपेट में आने से कांग्रेसी नेता की बहू सारिका और उसके बेटे अभिनव, अयोन एवं श्रीयोन की मौत हो गई। तीनों बच्चों की उम्र नौ वर्ष से कम है। 

पुलिस के अनुसार तत्काल यह साफ नहीं हो सका है कि सारिका ने बच्चों के साथ आत्महत्या की अथवा दुर्घटनावश आग लगी। फॉरेंसिक टीम और वारांगल पुलिस आयुक्त सुधीर बाबू और अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो