scriptअब नहीं मिल रही शशिकला और तेलगी को विशेष सुविधाएं | Special offers to Sasikala and Telgi not available anymore | Patrika News

अब नहीं मिल रही शशिकला और तेलगी को विशेष सुविधाएं

locationबैंगलोरPublished: Jul 21, 2017 09:55:00 pm

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेलखाना) एन.एस. मेघरिक ने कहा कि
एआईएडीएमके की महासचिव वी.के. शशिकला और जाली स्टाम्प घोटाले के आरोपी
अब्दुल करीम तेलगी को उपलब्ध सभी सेवाएं रोक दी हैं

bangalore news

bangalore news

बेंगलूरु. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेलखाना) एन.एस. मेघरिक ने कहा कि एआईएडीएमके की महासचिव वी.के. शशिकला और जाली स्टाम्प घोटाले के आरोपी अब्दुल करीम तेलगी को उपलब्ध सभी सेवाएं रोक दी हैं।

बुधवार को परप्पन अग्रहार केन्द्रीय जेल का दौरा करने के उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि जेल की कार्यप्रणाली में सुधार लाने के उद्देश्य से कार्ययोजना बनेगी।

शशिकला या तेलगी को विशेष सेवाएं उपलब्ध कराए जाने की शिकायत मिली थी। सभी सेवाएं स्थगित हो गई हैं और दोनों को आम कैदियों की तरह हैं। उन्हें विशेष कमरों से निकाल कर कोठरियों में रखा है।

तेलगी के बीमार होने पर उच्च न्यायालय के आदेशनुसार उसे दो कैदियों की सेवा उपलब्ध कराई गई है। मेरे आने से पहले किन कैदियों की खातिरदारी की गई, मुझे नहीं पता। परप्पन अग्रहार जेल के बाहर और अन्दर लगे सीसीटीवी की मरम्मत कराई गई है। मैं अब दफ्तर में बैठकर सभी गतिविधियों को देख सकता हूं।

कैदियों को बाहर से या घर से भोजन की आपूर्ति नहीं होगी। सभी को जेल का भोजन करना होगा। कैदियों से मिलने आने वाले परिचितों को केवल 10 मिनट का समय दिया जाएगा। हर दिन जेेल अधिकारियों और कर्मचारियों के मोबाइल फोन के काल की जांच होगी। अगर किसी ने कैदियों को फोन काल का अवसर दिया गया तो कार्रवाई होगी। मेंगलूरु और बेलगावी जेल में कैदियों के पार्टी मनाने की घटनाएं हुई हैं। आगे इस तरह की कोई पार्टी नहीं होगी। वे सभी जेलों का दौरा कर सुघार लाने का प्रयास करेंगे। हर दिन सभी जेलों की कोठरियों की तलाशी अनिवार्य है। जेल कर्मचारियों को इसका पालन करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो