scriptबुजुर्ग दंपती से छीने 42 हजार | 42 thousand seized from elderly couple | Patrika News

बुजुर्ग दंपती से छीने 42 हजार

locationभरतपुरPublished: Mar 19, 2015 10:30:00 pm

कस्बे के आर्य समाज रोड स्थित
पीएनबी शाखा के बाहर से बुधवार दोपहर बाइक सवार दो अज्ञात युवक एक

बयाना।कस्बे के आर्य समाज रोड स्थित पीएनबी शाखा के बाहर से बुधवार दोपहर बाइक सवार दो अज्ञात युवक एक बुजुर्ग दम्पती से नकदी रखे बैग को छीन ले गए। बैग में 42 हजार 500 रूपए थे। दंपती ने बाइक सवारों का पीछा भी किया लेकिन वह भाग निकले।


इससे पहले अज्ञात युवकों ने छीतमटीला गली में एक व्यक्ति से भी बैग छीनने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा।

गांव खटनावली निवासी नथिया अपने पुत्र के साथ पीएनबी शाखा से किसान के्रडिट कार्ड से 1 लाख 92 हजार रूपए और पत्नी अंगूरी ने कल्याणी कार्ड के खाते से 30 हजार रूपए निकाली। दंपती का पुत्र उन्हें 42 हजार 500 रूपए देकर चला गया।

कुछ देर बाद दंपती से बाइक सवार दो युवक उनके करीब आए और नकदी का बैग छीन ले गए। दंपती ने शोर मचाया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।


व्यापार संघ ने जताई नाराजगी : आए दिन नकदी छीनने की घटनाओं को लेकर व्यापारी महासंघ ने नाराजगी जताई है। महासंघ अध्यक्ष पवन गोयल ने बताया कि बीते एक वर्ष में करीब एक दर्जन लूट की घटनाएं हो चुकी हैं, पर पुलिस ने एक भी घटना का खुलासा नहीं किया है।


पदभार संभालते ही वारदात: मथुरा गेट थाने से स्थानांतरण होकर आए थाना प्रभारी महावीर सिंह ने सुबह ही पदभार संभाला था। उसके कुछ देर बाद वारदात हो गई। उन्होंने बताया कि फुटेज में नजर आ रहे संदिग्धों की पहचान हो रही है।

कार सवार से लूटे 15 हजार, बाइक सवार थे आरोपित


कामां. कामां-कोसी मार्ग पर बुधवार शाम गांव उदाका के पास अज्ञात बाइक सवार दो जनों ने हथियार दिखा कार सवार दो जनों से 15 हजार व दो मोबाइल लूट कर भाग गए। सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कराई लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

धिलावटी चौकी प्रभारी चूरामन ने बताया कि हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 8 के गांव सीही निवासी संजय सिंह पुत्र श्याम सिंह जाट व रामानंद पुत्र कमर सिंह जाट डीग स्थित न्यायालय से तारीख भुगतकर वापस गांव लौट रहे थे। यहां कामां-कोसी मार्ग पर गांव उदाका के पास बाइक सवार दो जनों ने हथियार दिखा कार रूकवा ली।

इसके बाद लुटेरे 15 हजार रूपए व दो मोबाइल लूट कर भाग गए। घटना के संबंध में पीडित रामानंद ने अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो