scriptआग बुझाते समय 7 जने अचेत | Fire shut the time gone 7 stun | Patrika News
भरतपुर

आग बुझाते समय 7 जने अचेत

कस्बे में बुधवार शाम फोम के गद्दों के
गोदाम में अचानक आग लग गई। आग बुझाते समय धुंआ में फंसने से

भरतपुरMar 25, 2015 / 11:27 pm

मुकेश शर्मा

सीकरी।कस्बे में बुधवार शाम फोम के गद्दों के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग बुझाते समय धुंआ में फंसने से सात जने अचेत हो गए। लोगों ने प्रयास कर इन्हें बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पांच की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया।

आग पर स्थानीय लोगों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। कस्बे में शाम को गद्दे से भरे गोदाम में लोगों ने धुंआ निकलता देखा, जिस पर स्थानीय लोग एकत्र हो गए और पानी लाकर बुझाने का प्रयास किया। हादसे के चलते सड़क पर यातायात रोक दिया और सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।


इस बीच गोदाम में आग बुझाते समय धुंआ में फंसने से समसू (27) पुत्र कल्ली, समीन (18 ) पुत्र असरफ, संजय (25) पुत्र फूल, साबिर (23) पुत्र हस्सन, गुलाम (35) पुत्र खुट्टा, मदन (27) पुत्र सफेदा व जाकिर (28) पुत्र ईशाक अचेत होकर गिर पड़े। जिस पर लोगों ने इन्हें तुरंत बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। यहां मदन व जाकिर को छोड़कर अन्य की हालत खराब होने पर उन्हें भरतपुर रैफर कर दिया।


आग की सूचना के बाद भी फायर बिग्रेड देरी से पहुंचने पर लोगों ने नाराजगी जताई। गाड़ी के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था। इसमें पुलिस जवानों ने भी काफी सहयोग किया। उधर, लोगों के अचेत होने की सूचना पर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो