scriptखुले में घास बेचने पर अब रहेगी नजर | Will now look to sell in the open grass | Patrika News

खुले में घास बेचने पर अब रहेगी नजर

locationभीलवाड़ाPublished: Mar 21, 2015 09:08:00 pm

 शहर में घास डिपो के लिए
स्थान निर्घारित होने के बावजूद खुले में घास की बिक्री पर रोकथाम के लिए अब
प्रशासन के साथ

भीलवाड़ा। शहर में घास डिपो के लिए स्थान निर्घारित होने के बावजूद खुले में घास की बिक्री पर रोकथाम के लिए अब प्रशासन के साथ पुलिस भी सड़क पर उतरेगी।

इसके लिए शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर सुरेश कुमार यादव ने नगर परिष्ाद के आयुक्त संजय माथुर के साथ ही पुलिस उपाधीक्षक बंशीलाल स्वामी को दिशा निर्देश दिए। यादव ने कहा कि घास डिपो को शहर में सात चयनित स्थलों पर संचालित करने के लिए दोनों विभाग प्रशासन के साथ जुड़े रहे। ये व्यवस्था सोमवार से प्रभावी रूप से लागू की जाएगी।

गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने शुक्रवार को “पहले ही दिन दम तोड़ती नजर आई व्यवस्था” शीष्ाüक से समाचार प्रकाशित करते हुए प्रशासन के निर्णय के बावजूद गुरूवार को खुले में घास की बिक्री होने का खुलासा किया था। इसे अतिरिक्त जिला कलक्टर यादव ने गंभीरता से लेते हुए अधीनस्थ कर्मियों के साथ ही अन्य विभागों को निर्देशित किया है।

गोशालाओं को मिले अनुदान
मेवाड़ गो सेना राजस्थान ने ओलावृष्टि में जिले की गोशालाओं को हुए नुकसान को लेकर मुआवजे की मांग की है। मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में जिलाध्यक्ष महावीरसिंह राव ने बताया कि जिले में ओलावृष्टि से गोशालाओं की शेड को काफी नुकसान हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो