scriptसावन में फैशन जलवा, रैम्प पर उतरीं मॉडल्स | Patrika News
आगरा

सावन में फैशन जलवा, रैम्प पर उतरीं मॉडल्स

4 Photos
7 years ago
1/4
आगरा डिज़ाइनर्स क्लब के तत्वाधान में  हरियाली तीज की पूर्व संध्या पर सावन उत्सव 2017 फैशन शो होटल ग्रांड मे आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि पूर्व मेयर अंजुला सिंह माहौर, डॉ. शिवानी चतुर्वेदी व अरुण डंग ने गणेश जी की प्रतिमा पर दीप प्रव्ज्जलित कर किया। सावन उत्सव में तीज की थीम पर परिधान पेश किए गए।

2/4
आगरा डिज़ाइनर्स क्लब के मंच पर पहली बार 11 डिज़ाइन 11 मॉडेल्स के साथ एक ही थीम पर नजर आए। इनमें राखी कौशिक, जिज्ञा जपरा, हिमानी सरन, प्रिया बंसल, नीतू-अभिषेक, चेष्ठा वरुण, शिपाली श्रीवास्तव, दीपिका राघव, मोहिनी अग्रवाल, ज़ेबा खान, अंकुर निर्मल ने अपने अद्भुत परिधानों के डिजायन्स प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में हरियाली तीज व सावन पर केन्द्रित कर ग्रीन थीम पर मॉडल्स ने डिज़ाइनर्स के डिजायन्स पेश किए।

3/4
आगरा डिज़ाइनर्स क्लब की अध्यक्ष राखी कौशिक ने कहा कि सभी मॉडल्स व डिज़ाइनर्स मिल कर सावन उत्सव एक साथ एक मंच पर मना रहे हैं। डिज़ाइनर्स ने आने वाले त्यौहार और शादी के लिए नए कलेक्शन पेश किए। सभी मॉडेल्स ने परिधानों को मंच पर धार्मिक म्यूजिक पर प्रस्तुत किया।
4/4
कार्यक्रम मे आगरा डिज़ाइनर्स क्लब के संरक्षक डॉ. महेश धाकड़ ने क्लब के इतिहास पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर प्रमुख रूप से डॉ. प्रदीप शर्मा, राजीव शर्मा, मलय सरन, डॉ. अलका सेन, दीप्ति जैन, राहुल गुप्ता, शिवानी मिश्रा, विनीत बाबानिया आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। एंकरिंग ईशा चौहान ने की।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.