scriptHigh alert: मोदी पर हो सकता है मानव बम से हमला | Patna: Alert in bihar to possibility of attack on modi | Patrika News
पटना

High alert: मोदी पर हो सकता है मानव बम से हमला

दिल्ली आईबी ने नरेन्द्र मोदी पर जानलेवा हमले की आशंका का अलर्ट जारी किया है लेकिन डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस को ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है…

पटनाJul 24, 2015 / 10:04 pm

श्रीबाबू गुप्ता

Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जानलेवा हमले की आशंका का अलर्ट दिल्ली आईबी ने एसपीजी को भेजा है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोदी पर मानव बम से हमला हो सकता है। आईबी के इस अलर्ट के साथ ही सूबे की पुलिस और प्रशासन की हवाइयां उड़ गई हैं। प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की विशेष रणनीति तैयार की गई है।

एसपीजी को भेजे गए अलर्ट के बाद सुरक्षा के और कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को पटना पहुुंचेंगे। वेटनरी कॉलेज मैदान में विशेष कार्यक्रम के दौरान वह कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। पटना के बाद मुजफ्फरपुर चक्कर मैदान में वह भाजपा की रैली में जाएंगे। यहां एनडीए के नेता भी मौजूद रहेंगे।

आईबी से मिले अलर्ट के बारे में पूछे जाने पर डीजीपी पीके ठाकुर ने पत्रिका से फोन पर कहा कि बिहार पुलिस को ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि एसपीजी को विशेष सूचना दी गई हो सकती है पर बिहार पुलिस को ऐसा कुछ नहीं कहा गया। ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री की हर तरह की सुरक्षा में बिहार पुलिस पहले से ही पूरी तरह मुस्तैद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो