scriptपुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक दारोगा की मौत | Patna: Encounter between police and criminals, inspector's death | Patrika News

पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक दारोगा की मौत

locationपटनाPublished: Jul 14, 2015 08:41:00 pm

रानीगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़, भरगांवा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार की सिर में गोली लगने से मौत….

Police-Maoist encounter

Police-Maoist encounter

अररिया। जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र बैलसरा गांव में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में भरगांवा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के सिर में गोली लग गई जिन्हें तुरंत इलाज के अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान ही इंस्पेक्टर ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बैलसरा गांव में कुछ कुख्यात अपराधी जमा हुए हैं। सूचना के बाद रानीगंज एवं भरगांवा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से भारी पुलिस बल के साथ गांव में दबिश दी। इसी दौरान अपराधियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई।

भाजपा नेता पीके ठाकुर ने बताया है कि पुलिस कार्रवाई के बाद तीन अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे, जिनमें एक अपराधी ने मौका पाकर भरगांवा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। अपराधियों के साथ पुलिस ने एक देशी कट्टा भी बरामद किया है।

फिलहाल मौके पर मौजूद एसपी विजयकुमार वर्मा, डीआईजी एवं अन्य थाना प्रभारी सहित पुलिस बल द्वारा अन्य अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो