scriptअनैतिक देह व्यापार कराते महिला समेत तीन गिरफ्तार | Three women, including making prostitution illegal arrest | Patrika News
बीकानेर

अनैतिक देह व्यापार कराते महिला समेत तीन गिरफ्तार

जयनारायण
व्यास कालोनी क्षेत्र की डूप्लेक्स कालोनी के एक मकान पर बुधवार दोपहर छापा मार
पुलिस ने

बीकानेरApr 23, 2015 / 06:20 am

मुकेश शर्मा

bikaner

bikaner

बीकानेर।जयनारायण व्यास कालोनी क्षेत्र की डूप्लेक्स कालोनी के एक मकान पर बुधवार दोपहर छापा मार पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार कराते एक महिला समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया।


इन्हें गुरूवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इस कारोबार के लिए लाई गई युवती को पुलिस ने गवाह बनाया है। सीओ सदर नसीमुल्ला खान ने सूचना मिलने के बाद व्यास कालोनी एसएचओ इन्द्रकुमार व पुलिस उपनिरीक्षक कलावती और स्टाफ के साथ कालोनी के पांच नंबर सेक्टर में 19 नंबर मकान पर छापा मारा। यह मकान अनिलकुमार टाक ने किराए पर ले रखा है। वहां उसकी पत्नी शबनम उर्फ सीमा व रवि मेघवाल मिले। सूचना यही थी कि ये लोग बाहर से लड़कियां मंगवा कर ग्राहकों को रूपए ले उपलब्ध कराते हैं।


तब थाने से कांस्टेबल लखविंदर को एक बोगस ग्राहक को भेज दिया। मौके पर उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की एक युवती मिली। बोगस ग्राहक से लिए गए एक हजार रूपए बरामद किए गए। पुलिस ने अनिल व उसकी पत्नी निवासी शीतलागेट और रवि मेघवाल निवासी सुजानदेसर को पीटा की धारा 3,4 व 5 में गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो