scriptरजनीकांत से मिली एक्साइटेड आलिया,बनना है उनकी बेटी | Alia met with Rajnikanth,wanted to became his daughter | Patrika News
बॉलीवुड

रजनीकांत से मिली एक्साइटेड आलिया,बनना है उनकी बेटी

आलिया की खुशी की ठिकाना नहीं रहा जब
उन्हें रजनीकांत से मिलने का मौका मिला।

Oct 09, 2015 / 02:27 pm

राखी सिंह

alia

alia

मुंबई। टॉलीवुड में एक ही सुपरस्टार है जिसके फैंस सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अनगिनत है। साउथ के महानायक रजनीकांत से मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई उतावला रहता है। खासकर न्यूकमर्स, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी उनसे मिलकर सुपर एक्साइटेड थी।



आलिया की खुशी की ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें रजनीकांत से मिलने का मौका मिला।आलिया की रजनी से मुलाकात इंडियन सुपर लीग में हुई,वो बेहद खुश नजर आ रही थी। उन्होनें कहा कि वे पहली बार रजनीकांत से मिली थी। वो इतनी एक्साइटेड थी कि वो कांप रही थी। यहा उन्होनें अर्जुन कपूर,नीता अंबानी,सचिन तेंडूलकर और ऎश के साथ यादगार सेल्फी शेयर की।



आलिया ने बताया,”रजनी सर बहुत खुशमिजाज और डाउन टू अर्थ है। मेरा उनके साथ एक मंच पर होने पर मैं कॉफी एक्साइटेड थी।”आलिया से जब रजनी के साथ काम करने का सवाल किया गया तो उन्होनें कहा कि मैं उनकी बेटी का रोल करना चाहूंगी और बाकी किरदार पर डिपेंड करता है।



इसके अलावा आलिया वहां अमिताभ बच्चन,एश्वर्या,अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या से भी मिली थी।इन सब के साथ बैठकर मैच देखकर कॉफी एंजोय किया।


Home / Entertainment / Bollywood / रजनीकांत से मिली एक्साइटेड आलिया,बनना है उनकी बेटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो