scriptइस “नेता” ने भी देखी है सनी लियोन की एडल्ट फिल्म | Atul Anjan admits watching Sunny Leone's adult film | Patrika News

इस “नेता” ने भी देखी है सनी लियोन की एडल्ट फिल्म

Published: Sep 03, 2015 03:12:00 pm

सनी के फैंस उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार
करते हैं। सनी के फैंस ही नहीं, बल्कि नेता भी उनकी फिल्में देखते हैं

sunny leone

sunny leone

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के दीवानों की कमी नहीं है। सनी के फैंस उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सनी के फैंस ही नहीं, बल्कि नेता भी उनकी फिल्में देखते हैं। हालांकि इस नेता ने सनी की बॉलीवुड फिल्म नहीं, बल्कि एडल्ट फिल्म देखी। हाल ही में खुद वरिष्ठ सीपीआई नेता अतुल कुमार अंजान ने इसका खुलासा किया।



अंजान ने बताया कि उन्होंने सनी की एडल्ट मूवीज देखी है। सनी पर वे भड़कते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सनी लियोन की एडल्ट मूवीज देखी तो उन्होंने उल्टी कर दी। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का कंडोम का विज्ञापन देश में बढ़ते बलात्कार की वजह है। अंजान ने सनी लियोन की ओर से फिल्मों में किए जा रहे रोल्स की निंदा की।



यूपी के गाजीपुर में एक रैली के दौरान अंजान ने कहा कि जब आप टीवी शुरू करते हैं तो आप सनी लियोन नाम की महिला को देखते हैं। वह अपनी फिल्मों में नग्न होती है जो पोर्न मूवीज कहलाती हैं। सनी लियोन विदेश से आई है। उसे महेश भट्ट ने रोल दिया। अब वह एक्ट्रेस बन गई है। मैंने एक बार उसकी मूवी देखी। वह इतनी गंदी थी कि मुझे उल्टी करनी पड़ी।



अंजान ने आरोप लगाया कि मैनफोर्स कंडोम के विज्ञापन को एंडोर्स कर सनी लियोन कामवासना को बढ़ावा दे रही है और संवेदनशीलता को बर्बाद कर रही है। विज्ञापन में वह पुरूष के साथ दिखाई देती है। गंदे विज्ञापन में इसे पूरे दिन और रात भर करने की बात कही जाती है। यह कामवासना को बढ़ावा देना और संवेदनशीलता को खत्म करना है। अगर ऎसे विज्ञापन लगातार टीवी पर चलते रहेंगे तो बलात्कार की संख्या बढ़ेगी। मेरे मित्रों हमें इसे रोकने की जरूरत है। हालांकि अब अंजान ने अपने बयान पर माफी मांग ली है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो