scriptरियलिटी शो में आ चुकी वो क्यूट सी लड़की अब हो गई ग्लैमरस, इसके मूव्स उड़ा देंगे आपके होश | Gargie Verma's New Song Badra Gone Viral | Patrika News

रियलिटी शो में आ चुकी वो क्यूट सी लड़की अब हो गई ग्लैमरस, इसके मूव्स उड़ा देंगे आपके होश

Published: Sep 27, 2016 02:55:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

कुछ दिन पहले ही गार्गी का नया एलबम लॉन्च हुआ है, बदरा नाम के इस एलबम ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है

Gargie Verma

Gargie Verma

मुंबई। कुछ कर गुजरने का जूनूुन हो तो आपके मंजिल के बीच आने वाले पहाड़ भी आपके रास्ते को नहीं रोक सकते। दुनिया के सामने ऐसी ही मिसाल पेश करने वाली सिंगर हैं गार्गी वर्मा। गार्गी दूरदर्शन पर आने वाले कार्यक्रम भारत की शान के फाइनल तक पहुंची थी। हालांकि उन्हें यह शो जीतने में कामयाबी नहीं मिली। लेकिन शो नहीं जीत पाने के बावजूद उनके जज्बे में कमी नहीं आई और अपने मेहनत के दम पर गार्गी एक अलग मुकाम बना चुकी हैं।



कुछ दिन पहले ही गार्गी का नया एलबम लॉन्च हुआ है। बदरा नाम के इस एलबम ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। देसी, रॉक और फ्यूजन को एक साथ अपने आप में पिरोए हुए इस गाने को हर कोई पसंद कर रहा है।

Gargie Verma

इस गाने को लिखने वाले अलौकिक राही ने बताया कि हमने देसी को रॉक में बदलने की कोशिश की है जो आजकल नहीं हो रहा है। गार्गी का इससे पहले भी एक एलबम आ चुका है जिसका नाम था तृया।

Gargie Verma

गार्गी कई विज्ञापनों में काम करने के साथ-साथ पितामह नामक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। गार्गी इन दिनों विदेशों में शो करने में व्यस्त है।

Gargie Verma

ट्रेंडिंग वीडियो