scriptकलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है तो सरकार ऐसा जरूर करे : वरुण | If banning artists stops terrorism, then govt should do so : Varun | Patrika News

कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है तो सरकार ऐसा जरूर करे : वरुण

Published: Sep 27, 2016 11:33:00 pm

वरुण ने कहा, अगर कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है, तो सरकार को ऐसा करना चाहिए

Varun Dhawan

Varun Dhawan

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग के बारे में अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि अगर सरकार को लगता है कि कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है, तो उसे ऐसा करना चाहिए। वरुण ने सोमवार को ‘नाइट लाइफ कनवेंशन’ पुरस्कार समारोह के दौरान यह बात कही।

अभिनेता ने कहा, मैं सरकार के नियमों का पालन करता हूं। सरकार जो भी सोचती है, वैसा होना चाहिए। मैं इसका समर्थन करता हूं। मैं भारत की सरकार के साथ पूर्ण रूप से खड़ा हूं। वरुण ने कहा, अगर कलाकारों पर प्रतिबंध से आतंकवाद रुकता है, तो सरकार को ऐसा करना चाहिए। हालांकि, इस पर सरकार को पहले बैठकर फैसला लेना चाहिए।

जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी जिले में हुए आतंकवादी हमले में 18 जवान शहीद हो गए। इसके हमले के बाद मनसे ने भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़कर जाने के लिए 48 घंटों का अल्टीमेटम दिया।

आतंकी हमलों के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, मेरा दिल उन जवानों की शहादत पर काफी दुखी था। उन पर हुआ यह काफी भयानक हमला था। वरुण वर्तमान में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियाÓ की शूटिंग में व्यस्त हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो