scriptShocking: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बॉयफ्रैंड को मारती थी,खून पिलाती थी | Kangna Ranaut Former boyfriend Adhyayan Suman makes shocking revelations. | Patrika News
बॉलीवुड

Shocking: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बॉयफ्रैंड को मारती थी,खून पिलाती थी

क्या वाकई अभिनेत्री कंगना ऐसी हैं, जैसा उनके बारे में उनके एक्स बॉयफ्रैंड अध्ययन सुमन ने बताया है…

Apr 28, 2016 / 03:24 pm

dilip chaturvedi

kangana

kangana

मुंबई। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत विवाद में एक नए शख्स ने एंट्री मारी है। ये कोई और नहीं, बल्कि कंगना के एक्स बॉयफ्रैंड अध्ययन सुमन हैं। उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में कंगना के बारे में जो खुलासे किए, वह न चौंकाते हैं, बल्कि होश उड़ाने वाले हैं। अध्ययन की बातों से कंगना का एक नया चेहरा सामने आया है, जो बहेद डरावना है…खौफजदा है। हम आपको बता दें कि राज 2 में अध्ययन और कंगना एक साथ काम कर चुके हैं। इसी फिल्म के दौरान दोनों करीब आए थे। अध्ययन का कहना है कि कंगना के साथ उनके रिश्ते का दौरा बेहद भयावह रहा है, लिहाजा वे ऋतिक का दर्द बखूबी समझ सकते हैं। कंगना के बारे में अध्ययन ने क्या-क्या राज खोले, आइए जानते हैं…

काला जादू करवाती हैं कंगना…
हाल ही अध्ययन ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कंगना से जुड़े कई भयानक राज खोले हैं। अध्ययन ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह काला जादू करती थीं। उन्होंने बताया, ‘जब मैं कंगना के साथ था तो वह मुझे एक पल्लवी नाम की ज्योतिषी के पास ले गईं। उसने बताया कि मेरा समय सही नहीं चल रहा है और इसे सुधारने के लिए मुझे पूजा करनी होगी। इसके लिए कंगना ने मुझे रात को 12 बजे अपने घर बुलाया। कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम है। उस गेस्ट रूम को उन्होंने पूरी तरह काले कपड़े से ढक रखा था और वहां भगवान की बहुत-सी मूर्तियां भी थीं। तभी कंगना ने मुझे उस कमरे बंद कर दिया और कुछ मंत्रों को पढऩे के लिए कहा। मैं बहुत डर गया था और मैंने बिना मंत्र पढ़े ही बोल दिया कि मैंने मंत्र पढ़ लिए। इसके कुछ दिन बात ज्योतिषी पल्लवी से मुझे रात को 12 बजे शमशान घाट में जाकर कुछ चीजों को फेंकने के लिए बोला। मैं यह सुनकर सन्न रह गया और मैंने ऐसा नहीं किया।

अध्ययन को कंगना पिलाती थीं अशुद्ध खून
कंगना के बारे में इस खुलासे के साथ अध्ययन ने कहा कि वह मेट्रो सिटी में पले-बढ़े थे और इन सब चीजों के बारे में अनभिज्ञ थे। वह इन सब से डर गए थे और इस सिलसि‍ले में एक टैरो कार्ड रीडर से मिले। अध्ययन ने कहा, ‘इस टैरो कार्ड रीडर ने कहा कि मेरे साथ कुछ बहुत बुरा होने वाला है, क्योंकि मुझ पर कोई पहाड़ी जादू किया गया है। तभी मुझे खयाल आया कि मेरे जानने वालों में से सिर्फ कंगना ही है, जो पहाड़ी इलाके हिमाचल से है। मैंने इस बारे में अपनी मां को बताया, जब उन्होंने हमारे परिवार के पंडित से इस बारे में बात की। पंडित ने मेरे सामने हैरान कर देने वाली बातें बताईं। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या कंगना तुम्हें अपने हाथ का बना खाना खिलाती हैं। मेरे इस बात को स्वीकारने पर उन्होंने कहा कि वह खाने में तुम्हें अपना अशुद्ध खून मिलाकर देती हैं। हालांकि, तब मैंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन कुछ ही दिनों बाद हमारे रिश्ते में बहुत अनबन और मारपीट होने लगी। अध्ययन का कहना है कि तब वह पूरा दिन रोते रहते और पूरा दिन शराब के नशे में डूबे रहते थे। उनकी हालत ऐसी थी कि वह तब मर भी सकते थे।

जब अध्ययन को कंगना ने जमकर पीटा…
ऋतिक रोशन के साथ कंगना की करीबियों के बारे में अध्ययन ने बताया, ‘फिल्म ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान कंगना का ऋतिक के साथ मेल-जोल बढ़ा। ऋतिक ने कंगना और मुझे अपनी पार्टी में भी बुलाया। लेकिन उस पार्टी में मैं कंगना का व्यवहार देखकर हैरान था। उन्होंने मुझे बताया कि कोई उनको छेड़ रहा है। मैंने उनसे पार्टी छोड़कर चलने को कहा, तो वह मुझे इंतजार करने को कहकर कहीं चली गईं। मैं वहां बहुत देर तक बैठा रहा और उसके बाद वह अचानक आईं और फिर पार्टी से तुरंत चलने को कहा।’ लेकिन ऐसा नहीं था कि वे दोनों आराम से पार्टी से निकल गए। अध्ययन ने बताया कि सीढिय़ों से नीचे उतरते ही कंगना ने उनको जोर से एक तमाचा जड़ा और यह इतना जोरदार था कि वह उनके आंसू निकल आए।

अध्ययन के अनुसार, जैसे ही हम गाड़ी में बैठे, कंगना ने मुझे दोबारा पीटना शुरू कर दिया। मैंने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा और कार से बाहर निकल आया। मैं बीच सड़क पर खड़ा रो रहा था। जिंदगी की वो रात मैं कभी नहीं भूल सकता। ऐसी और घटनाएं हैं, जब कंगना ने व्यवहार से मैं बेहद शॉक्ड था। गौरतलब है कि कंगना के मारपीट और गाली गलौच की घटना का जिक्र पहले भी एक इंटरव्यू में कर चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Shocking: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बॉयफ्रैंड को मारती थी,खून पिलाती थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो