scriptजब करण ने शाहरूख से कहा “I LOVE YOU”! | karan johar told shahrukh khan i love you in tv show India Poochega Sabse Shaana Kaun | Patrika News

जब करण ने शाहरूख से कहा “I LOVE YOU”!

Published: Mar 28, 2015 01:18:00 pm

शाहरूख के शो “इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन”फिनाले में शामिल हुए करण,किंग खान को कहा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान और डायरेक्टर करण जौहर की दोस्ती के चर्चे तो सभी जानते हैं। दोनों की कैमेस्ट्री और कॉम करने का तरीका दर्शकों को काफी पसंद है। हाल ही में शाहरूख ने अपने शो “इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन” के फिनाले एपिसोड में करण को बतौर गेस्ट बुलाया जहां दोनों ने कुछ ऎसा किया की दर्शक देखकर दंग रह गए।

शो में शाहरूख ने करण के साथ सवाल जवाब किया फिर एक्टर ने करण से श्रीदेवी के एक गाने में डांस करने की डिमांड की। हालांकि पहले करण ने साफ मना कर दिया लेनि दर्शको ने करण करण कहकर उन्हे चियर करना शुरू कर दिया,जिसके बाद उन्हे डांस करना ही पड़ा । साथ ही अपने दोस्त का साथ देने के लिए शाहरूख भी उनके साथ ठूमके लगाए।

शो में दोनो की जुगलबंदी काफी मजेदार थी दोनों ने “मिस्टर इंडिया” के गाने “काटे नहीं कटते” पर जमकर डांस किया। दोनों का डांस तब बेहद रोचक हो गया जब गाने के एक पैरे में करण शाहरूख के करीब जाकर “आई लव यू” कहा और गले लगा लिया। वहीं शाहरूख ने चुटकी लेते हुए कहा कि “करण और मैं क्या क्या करते हैं पापी पेट के लिए”।

गौरतलब है कि शाहरूख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “फैन” के शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में उन्होने डबल रोल निभाया है। साथ ही डायरेक्ट करण भी रणबीर कपूर,अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म “बॉम्बे वेलवेट” में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो