scriptModi Factor: जब तीनों खान- SRK, सलमान और आमिर होंगे एक साथ | Modi Factor: When will be together The three Khan- SRK, Salman and Aamir. | Patrika News
बॉलीवुड

Modi Factor: जब तीनों खान- SRK, सलमान और आमिर होंगे एक साथ

मोदी सरकार की दूसरी सालगिरह पर बॉलीवुड की कई हस्तियां करेंगी शिरकत…और कहेंगी- ‘जरा मुस्कुरा दो’

Apr 28, 2016 / 12:16 pm

dilip chaturvedi

aamir khan

aamir khan

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार खान तिकड़ी शाहरुख खान, सलमान और आमिर खान कब साथ-साथ नजर आए थे, शायद ही किसी को याद हो, क्योंकि ऐसे बहुत कम मौके आए , जब तीनों एक साथ नजर आए होंं…बॉलीवुड के फिल्मकार तो सालों से इन्हें एक साथ लाने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली। हालांकि जो काम बॉलीवुड नहीं कर पाया, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर दिखाएंगे। मौका होगा मोदी सरकार की दूसरी सालगिरह का। जश्न की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस अवसर पर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों को इन्वाइट करने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम भी शुमार हैंं। खबर है कि सूचना मंत्रालय ने बॉलीवुड की ए लिस्ट स्टार्स को स्पेशल इन्विटेशन भेजा है। इसमें सबसे पहले आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान का नाम शामिल है।

जरा मुस्कुरा दो…
हम आपको बता दें कि यह मेगा इवेंट दिल्ली के इंडिया गेट पर आयोजित होगा। इस मौके पर देश-विदेश से करीब 60 हजार मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। गोयाकि आठ घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम को नाम दिया गया है- ‘जरा मुस्कुरा दो’। इस कार्यक्रम के तहत मोदी सरकार की उपलब्धियों को शॉर्ट फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा। पिछले साल जो जश्न मनाया गया, उसका नाम ‘साल एक, शुरुआत अनेक’ था। इस बार शो राष्ट्रीय स्तर का होगा।

पैनल रहेगी नजर…
इस कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों पर नजर रखने के लिए सरकार की ओर से एक पैनल बनाया गया है, जिसमें शहरी विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू, कैबिनेट मंत्रालय के नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और राज्य के सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर शामिल हैं। इस इवेंट के लिए उपलब्धियों को इकट्टा करने के मकसद से सरकार की स्कीमों पर यह पैनल सप्ताहिक चर्चा कर रही है।

बिग बी करेंगे शो का इनॉग्रेशन…
सूत्रों के मुताबिक, मोदी सरकार के इस सलाना कार्यक्रम का इनॉग्रेशन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे और इसका दूरदर्शन पर लाइव प्रसारण किया जाएगा, जिसमें स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल इंडिया, रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन प्रोग्राम (ग्रामीण विद्युतीकरण योजना) के सेलिब्रिटी एम्बेसेडर्स से मिलवाया जाएगा। इस कार्यक्रम के गेस्ट लिस्ट में ए.आर. रहमान, अजय देवगन, रितेश देशमुख, राजकुमार हिरानी और साइना नेहवाल जैसी हस्तियां शामिल हैं।

खान स्टार्स में अब रिश्ते मधुर हैं…
बात जहां तक तीनों खान, शाहरुख, सलमान और आमिर की है, तो वो अब इनमें काफी घनिष्ठता आ गई है। एक वक्त था, जब वो एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं चूकते थे, लेकिन अब उनमें पहले से कहीं ज्यादा परिपक्वता आ गई है। आपसी रिश्ते मधुर हो गए हैं। वे एक-दूसरे से मिलते-जुलते भी हैं और एक-दूसरे की फिल्मों के ट्रेलर व पोस्टर्स की तारीफ करने से भी नहीं चूकते हैं। सलमान और शाहरुख तो अवॉर्ड फंक्शंस में अक्सर साथ साथ देखते जाते हैं, जबकि आमिर बर्थ डे जैसे खास मौकों पर मिलते हैं, लेकिन जल्द ही तीनों मोदी के इवेंट एक साथ नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Modi Factor: जब तीनों खान- SRK, सलमान और आमिर होंगे एक साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो