scriptकंगना-रितिक के विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा | Rakesh Roshan on Hrithik Roshan-Kangana Ranaut: If Hrithik reveals truth, it will shock | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना-रितिक के विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

रितिक रोशन और कंगना रनौत विवाद को लेकर अब रितिक के पिता राकेश रोशन ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी….

Sep 27, 2016 / 01:54 pm

भूप सिंह

rakesh roshan

rakesh roshan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और कंगना रनौत इन दिनों अपने-अपने काम में व्यस्त है। इन दोनों के बीच हुए विवाद को लेकर लोग आज भी शॉक्ड हैं हालांकि कुछ समय से ही दोनों की ही तरफ कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन अब रितिक के पिता राकेश रोशन ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है।


एक अखबार को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा, ‘अगर रितिक रोशन सच बोलेगा तो लोग चौंक जाएंगे।’ कंगना का नाम न लेते हुए राकेश रोशन ने कहा, जब कोई उसके बारे में झूठ फैला रहा था, तब रितिक ने शांत रहना चाहा। अगर वह सच बोल देता तो सब चौंक जाते। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘वह अभी अपनी फिल्म में व्यस्त है। रितिक जैसे ही फ्री होते हैं, वह इस बारे में बात कर सकते हैं, यह उनका निर्णय है।’ बता दें कि इससे पहले रितिक ने भी इस विवाद पर अपना बयान देते हुए कहा कि यह सच उनके पास है और जब आपके साथ सचाई तो आपको किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है।


गौरतलब है कि रितिक और कंगना के बीच विवाद की शरुआत उस वक्त हुई, जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों-इशारों में रितिक को अपना सिली एक्स कहा था। रितिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कंगना को लीगल नोटिस भेजा। इसके जवाब में कंगना ने भी उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर कार्रवाई की चेतावानी दी थी। दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला जो फिलहाल ठंडा है।

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना-रितिक के विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो