script

रणबीर की फिल्म की रिलीजिंग के लिए ऋषि ने की थी दिल्ली की यात्रा

Published: Oct 24, 2016 11:47:00 pm

जितेन्द्र सिंह ने ईटी से इस बात करते हुए बताया कि वे दिल्ली में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से मिले थे

Rishi Kapoor

Rishi Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीजिंग में आ रही मुश्किलें अब खत्म हो गई है। फिल्म के निर्देशक करन जौहर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीसं के साथ एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात करके इस मुद्दे का सुलझा लिया है। लेकिन आपको बता दें अपने बेटे की फिल्म की रिलीज में आ रही अचडऩ को दूर करने के लिए ऋषि कपूर ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में मिनिस्टर ऑफ स्टेट जितेन्द्र सिंह से मुलाकात की।

जितेन्द्र सिंह ने ईटी से इस बात करते हुए बताया कि वे दिल्ली में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से मिले थे। सिंह ने कहा कि मुलाकात के दौरान ऋषि ने उनसे कहा था कि पाक कलाकार फवाद खान की वजह से फिल्म की रिलीजिंग में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए क्योकि फिल्म की शूटिंग उस समय की गई थी, जब भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध सामान्य थे।

ऋषि ने कहा कि फिल्म निर्माता देशभक्ति की भावनाओं का पूरा सम्मान करते हैं और वे फिल्म शुरू होने से पहले उड़ी में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सेना के जवानों को श्रद्धांजलि देने वाला एक संदेश दिखाएंगे। ऋषि ने बताया कि फिल्म निर्माता भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहते। सिंह के मुताबिक, ऋषि कपूर ने मुझे कोई ज्ञापन नहीं दिया। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का एक सीनियर मेंबर होने के नाते केवल अपनी राय रखी थी। वह इसलिए भी चिंतित थे क्योंकि उनका बेटा फिल्म में शामिल है।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्माता करन जौहर पहले ही एक विडियो मेसेज के जरिए इस तरह का आश्वासन दे चुके हैं। सिंह से ऋषि कपूर की मीटिंग के बाद फिल्म निर्माताओं ने होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह के साथ भी मुलाकात की थी। राजनाथ ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि फिल्म की रिलीज में कोई रुकावट नहीं आएगी। रणबीर कपूर के करियर के लिए यह फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा इस पर फिल्म के निर्माताओं की बड़ी रकम लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो