scriptबॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं: सलमान खान | Salman khan out in support of Pakistani actors | Patrika News

बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं: सलमान खान

Published: Sep 26, 2016 05:21:00 pm

एमएनएस की धमकी के बाद सलमान खान ने कहा है कि बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं है, यहां कोई भी काम कर सकता है

salman khan

salman khan

मुंबई। उरी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी एक्टर्स को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ के चले जाने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान ने आगे आकर एमएनएस को मुंहतोड़ जवाब दिया है और पाकिस्तानी एक्टर्स को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं है, यहां कोई भी काम कर सकता है।

सलमान ने आगे कहा, कलाकार कहीं भी काम कर सकते हैं और इंडिया के डायरेक्टर्स द्वारा उन्हें काम दिए जाने पर कोई भी रोक नहीं लगा सकता। विदित हो कि सलमान के उन्हें सपोर्ट करने की एक वजह यह भी है कि वे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के साथ दो फिल्मों में काम करने जा रहे हैं। बहरहाल, यह सब देखते हुए पाकिस्तानी एक्टर्स की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। लोगों का कहना है कि जो देश हमारे देश में आतंक फैला रहा है, उसके कलाकार भारत में काम क्यों करें…। धमकियों को बाद पाकिस्तानी कलाकारों की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं।

‘रईस’ की माहिरा भी हैं पाकिस्तानी
सिर्फ सलमान खान ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई अन्य सेलिब्रिटीज़ ने इस भी बात का विरोध किया है। फवाद खान के अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी शाहरुख खान की अपकिमंग फिल्म ‘रईसÓ में नजर आने वाली हैं। ऐसे आशांत माहौल में उन फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिनमें पाकिस्तानी एक्टर्स ने काम किया है। हाल ही में फवादखान की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किलÓ रिजीज होने वाली है। मुमकिन है कि इस फिल्म को लेकर भी विरोध हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो