scriptस्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में एक साथ नजर आए सलमान-शाहरुख | Salman Khan-Shahrukh Khan together at Star Screen Awards 2016 | Patrika News

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में एक साथ नजर आए सलमान-शाहरुख

Published: Dec 05, 2016 04:02:00 pm

रविवार रात को मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान काफी टाइम बाद सलमान-शाहरुख एक साथ रेड कार्पेट पर दिखाई दिए

Salman-Shahrukh

Salman-Shahrukh

मुंबई। रविवार रात को मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। समारोह में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, किंग खान, सलमान खान और रेखा सहित कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। इस इवेंट को सलमान और शाहरुख ने होस्ट किया और लोगों को खूब एंटरटेन किया। 

समारोह के दौरान काफी टाइम बाद सलमान-शाहरुख एक साथ रेड कार्पेट पर दिखाई दिए। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स से अपनी दमदार प्रस्तुतियों से स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स की शाम को रंगीन बना दिया। इस दौरान एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री रेखा के गानों पर थिरकती हुई नजर आई। वहीं शाहरुख-सलमान ने मीडिया के साथ रूबरू होते हुए डेर सारी बातें की। 

इस दौरान एक फिल्म में साथ नजर आने के बारे में पूछे सवाल के जवाब में शाहरूख खान ने, हां हम भविष्य में एक फिल्म जरूर साथ नजर आएंगे। शाहरुख ने कहा यदि कोई डाइरेक्टर हमारे पास अच्छी फिल्म का प्रस्ताव लेकर आता है तो हम (शाहरुख-सलमान) एक साथ निश्चित रूप से काम करेंगे। इस सवाल के जवाब में सलमान ने अपनी राय जोड़ते हुए कहा, यह जरूर होगा। यदि जानकार लेखक कोई प्रस्ताव लेकर आता है तो हम निश्चित रूप से साथ में फिल्म में काम करेंगे। किंग खान ने कहा कि उन्हें एक ऐसे निर्देशक की तलाश है जिसमें कोई धैर्य हो।

गौर हो इससे पहले शाहरुख-सलमान ‘करन-अर्जुन, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके है। दर्शक भी बादशाह और दबंग खान की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए हमेशा लालायित रहते है लेकिन पिछले कुछ सालों से दो स्टार्स के झगड़े ने फैंस की इस उम्मीद पर पानी फेर दिया था। लेकिन साल भर पहले हुई इन दोनों स्टार्स की दोस्‍ती और लगातार बढ़ते साथ ने एक बार फिर फैंस की दिलों में यह उम्मीद जगा दी है।

बता दें अवॉर्ड्स शो में बॉलीवुड के मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण को स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं चॉकलेटी एक्टर वरुण धवन को को बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड मिला। वरुण इस अवॉर्ड को अपने पापा डेविड धवन के साथ लेने पहुंचे। इस दौरान वरुण थोड़े इमोशनल भ्नजर आए। सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर क्रिटिक का अवॉर्ड से नवाजा गया। शीर्ष अभिनेत्री रेखा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से पुरुस्कृत किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो