scriptअनुष्का के बचाव में उतरे सलमान, विराट को किया फोन! | Salman Khan supports Anushka Sharma and Virat Kohli | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का के बचाव में उतरे सलमान, विराट को किया फोन!

सलमान ने विराट कोहली को फोन किया
और उन्हें सोशल साइट्स पर हो रही आलोचना पर ध्यान न देने की सलाह दी

Mar 28, 2015 / 01:16 pm

प्रीती जैन

मुंबई। वर्ल्ड सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों पराजित होने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सोशल साइट्स पर जमकर कोसा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सितारें अनुष्का के बचाव में उतरे है और उन्हें कोसने वालों का करार जवाब दिया। इस कड़ी में बॉलीवुड दबंग सलमान खान भी अनुष्का के समर्थन में उतर आए है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने विराट कोहली को फोन किया और उन्हें सोशल साइट्स पर हो रही आलोचना पर ध्यान न देने की सलाह दी। सलमान ने विराट से कहा कि वह अपने और अनुष्का को लेकर सोशल साइट्स पर हो रही ट्वीटस, कमेंट्स पर ध्यान ना दें।

गौरतलब है कि सोशल साइट्स पर टीम इंडिया की हार के लिए विराट व अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। क्रिकेट प्रेमियों ने यह तक कहा था कि वह अनुष्का की हर फिल्म का विरोध करेंगे। वहीं कई जगह अनुष्का व विराट के फोटोज भी जलाए गए थे।

सलमान से पहले कई बॉलीवुड सितारे अनुष्का का सपोर्ट कर चुके है जिनमें प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर, सुष्मिता सेन, बिपाशा बसु, अर्जुन कपूर, मधुर भंडारकर शामिल है।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का के बचाव में उतरे सलमान, विराट को किया फोन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो