script‘दबंग 3’ में रज्जो के किरदार पर बोलीं सोनाक्षी, जानिए क्या कहा | Sonakshi Sinha statement on Rajjo's character from Dabangg 3 | Patrika News

‘दबंग 3’ में रज्जो के किरदार पर बोलीं सोनाक्षी, जानिए क्या कहा

Published: Aug 24, 2016 03:12:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अटकलें लगाई जा रही हैं कि दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा नहीं होंगी, लेकिन सोनाक्षी ने अटकलों पर लगाया विराम…

sonakshi

sonakshi

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘दबंग’ के साथ कॅरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह इस फिल्म के प्रति हमेशा आभारी रहेंगी। चर्चाएं हैं कि ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी काम नहीं करेंगी, वहीं अभिनेत्री का कहना है कि अभी फिल्म की पटकथा भी तैयार नहीं हुई है। सोनाक्षी ने कहा, “मैं जो हूं, वह ‘दबंग’ की वजह से हूं। 


मुझे ‘दबंग’ में नोटिस किया गया था और वह मेरी पहली फिल्म और पहला किरदार था। इसलिए मैं उस फिल्म के प्रति हमेशा आभारी रहूंगी। यदि उन्हें मेरी अतिथि भूमिका की भी जरूरत पड़ती है, तो मैं वह जरूर करूंगी।”


सोनाक्षी ने कहा, “अभी तक पटकथा भी तैयार नहीं हुई है, अभी उस पर काम किया जा रहा है। लेकिन रज्जो (दबंग में सोनाक्षी का किरदार) रज्जो ही रहेगी। आप अचानक किरदार नहीं बदल सकते। हालांकि, फिल्म की कहानी में और किरदार जोड़े या कम किए जा सकते हैं। अगर स्क्रिप्ट में रज्जो का किरदार होगा, तो इसे मैं जरूर करूंगी।” 


उन्होंने ‘दबंग 3’ के लिए किसी तरह की अटकलें न लगाने की अपील की। बताया जाता है कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग दिसंबर 2017 से शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो