scriptजब नीरजा की मां ने सोनम को लाडो कहकर गले लगाया | Sonam kapoor got a special gift from Neerjas mother Rama bhanot | Patrika News

जब नीरजा की मां ने सोनम को लाडो कहकर गले लगाया

Published: Feb 11, 2016 11:25:00 pm

सोनम कपूर जब नीरजा के परिवार से मिलने चंडीगढ़ गईं तो सोनम की आवाज से रमा अचानक भावुक हो गईं और सोनम को गले से लगा लिया।

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म नीरजा के प्रमोशन में लगी हुई है। यह फिल्म करीब दो सप्ताह बाद रिलीज होगी लेकिन सोनम को अभी से फिल्म की तारीफें सुनने को मिल रही है। फिल्म के रिलीज से पहले विशेष स्क्रीनिंग की गई जिसमें सोनम पीले रंग के दुपट्टे में नजर आई।

स्क्रीनिंग के बाद सोनम ने पीले दुपट्टे का राज खोला। सोनम ने बताया, उन्हें यह दुपट्टा नीरजा भनोट की मां रमा भनोट ने किया था। दरअसल सोनम कपूर जब नीरजा के परिवार से मिलने चंडीगढ़ गईं तो सोनम की आवाज से रमा अचानक भावुक हो गईं और सोनम को गले से लगा लिया। इसके बाद उन्होंने सूर्ख पीले रंग का दुपट्टा निकाला और सोनम को दे दिया। इस दुपटटे को पाकर सोनम भी बहुत खुश हुई।

सोनम ने बताया, जब वे नीरजा के घर पहुंची तो रमा देवी की खुशी का ठिकाना नहीं था। जब तक सोनम उनके घर में थी, उन्होंने सोनम को लाडो कहकर पुकारा। फिल्म रिसर्च टीम के अनुसार नीरजा भनोट को पीला रंग पसंद था।

पैनएम की उड़ान में जाने से पहले ही नीरजा की मां नीरजा के लिए पीले रंग का दुपट्टा लाई थीं, लेकिन जब तक वह उसे दे पातीं नीरजा अपनी ड्यूटी के लिए निकल पड़ी थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो