scriptSong review: “अफगान जलेबी” में कैटरीना के हॉट लुक्स का तड़का | Song review: Katrina adds oomph factor of hot looks in Afghan Jalebi | Patrika News
बॉलीवुड

Song review: “अफगान जलेबी” में कैटरीना के हॉट लुक्स का तड़का

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म “फैंटम” का गाना “अफगान जलेबी” हाल ही रिलीज हुई….

Aug 03, 2015 / 10:24 am

सुधा वर्मा

afghan jalebi

afghan jalebi

मुंबई। डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म “फैंटम” का गाना “अफगान जलेबी” हाल ही रिलीज हुई। कैटरीना कैफ और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

म्यूजिक– अगर इस गाने के गीत संगीत की बात की जाए तो मशहूर सिंगर असरार ने “अफगान जलेबी” को अपनी आवाज दी है। साथ ही इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। इस गाने की खास बात यह है कि यह कैटरीना काफी रफ टफ लुक मे नजर आई। साथ ही इस दमदार गाने में वह डांस के बजाए अपनी टफ्स लुक दिखाती हुई नजर आ रही है।

लिरिक्स– इस गाने का लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। गाने के बोल “अफगान जलेबी” सुन कर ही थोड़ा सा अलग फील होता है। गाना लिखते समय लेखक ने गाने के बोल दर्शकों को ध्यान में रख कर लिखा है जिससे आसानी से उनका ध्यान आकर्षित किया जा सके।

परफॉर्मेस– अगर परफॉर्मेस की बात की जाए तो सिंगर असरार भी इस गाने में नजर आए। साथ ही गाने का सारा ध्यान कैटरीना के लुक्स पर केंद्रीत है। जिसमें कैटरीना के केवल हॉट लुक्स को दिखाया गया है। गाने के बीच बीच में फिल्म के कुछ सीन को भी शामिल किया गया है।

“अफगान जलेबी” देखने के लिए क्लीक करें……


Home / Entertainment / Bollywood / Song review: “अफगान जलेबी” में कैटरीना के हॉट लुक्स का तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो