scriptरील लाइफ के धोनी इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहते है फिल्म | Sushant singh rajpoot want to work with kangana Ranaut | Patrika News
बॉलीवुड

रील लाइफ के धोनी इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहते है फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत की जमकर प्रशंसा की
साथ की कहा कि वे भविष्य में इनके साथ काम करने के इच्छुक है

Oct 24, 2016 / 08:53 pm

कमल राजपूत

Sushant-Kangana

Sushant-Kangana

मुंबई। हाल ही में आई फिल्म ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिल में अपनी जगह बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत की जमकर प्रशंसा की साथ की कहा कि वे भविष्य में इनके साथ काम करने के इच्छुक है।

बता दें सुशांत ने यह बात टीवी चैनल के जूम के एक कार्यक्रम ‘दिवाली बिट्स’ में कहीं। उन्होंने कहा कि मैं कंगना रानौत के साथ काम करना चाहता हूं, क्योंकि वह बेहद क्षमतावान और अद्भुत कलाकार हैं। जब बॉलीवुड एक्टर से उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के बारें में जानना चाहा तो उन्होंने अनुष्का शर्मा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताया।

गौर हो अनष्का के साथ सुशांत ने फिल्म ‘पीके’ में काम किया था। इस फिल्म में वे अनुष्का के ब्वॉयफ्रेंड बने थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस करीब वर्ल्ड वाइड 800 करोड़ रुपए की कमाई की थी। उन्होंने कहा, अनुष्का मेरी पसंदीदा अभिनेत्री है, क्योंकि वह बेहद सहज है।

वहीं जल्द ही सुशांत अपनी आगामी फिल्म ‘राब्ता’ में अभिनेत्री कृति सेनन के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। उन्होंने हाल में परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘तकदुम’ की शूटिंग शुरू की है। सुशांत की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने 100 करोड़ के आंकड़े का पार कर लिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / रील लाइफ के धोनी इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहते है फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो