scriptकाजोल ने कराई ब्लाऊज पर ताजमहल की एंब्रॉयडरी | Wow! Kajol's Blouse Has The Taj Mahal Embroidered On It | Patrika News

काजोल ने कराई ब्लाऊज पर ताजमहल की एंब्रॉयडरी

Published: Sep 27, 2016 01:12:00 pm

 इंस्टाग्राम पर सामने आई इस तस्वीर में काजोल के ब्लाउज पर से नजर हटाना मुश्किल है…

kajol

kajol

मुंबई। दुनियाभर में प्यार की निशानी के रूप में प्रसिद्ध ताजमहल की खूबसूरती का जवाब नहीं। ताजमहल सिर्फ प्यार की निशानी ही नहीं है, बल्कि इसका नाम दुनिया के सात अजूबों में भी शूमार किया जाता है। इस खूबसूरत और प्यार की कहानी बयां करने वाली इमारत का हर कोई दीवाना है। यहीं वजह है कि इसकी खूबसूरती लोगों के दिलों-दिमाग में छाई हुई है। और अब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल भी ताजमहल के दीवानों के फेहरिस्त में शामिल हो गई है।


बता दें कि काजोल इन दिनों अजय देवगन के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन के लिए यूएस टूर के दौरान काजोल ने साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इंस्टाग्राम पर सामने आई इस तस्वीर में काजोल के ब्लाउज पर से नजर हटाना मुश्किल है। क्योंकि काजोल के सिंपल ब्लैक ब्लाऊज पर ताजमहल की एंब्रॉयडरी की गई थी।


गोल्डन धागे से उकेरा गया ताजमहल वाकई काजोल की इस ड्रेस पर उतना ही खूबसूरत लगा रहा है, जितना ये असल में है। इस तस्वीर को देखकर आप भी कर बार फिर कह उठेंगे, वाह ताज!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो