scriptविवाहिता ने परिवार के 7 सदस्यों को जिंदा जलाया | Married seven members of the family burnt alive | Patrika News

विवाहिता ने परिवार के 7 सदस्यों को जिंदा जलाया

locationचेन्नईPublished: May 21, 2015 12:23:00 am

वैवाहिक जीवन के
विवाद के चलते एक विवाहिता ने अपनी मां के साथ मिलकर घर में सो रहे पति समेत अपने
ससुराल पक्ष के सात जनो की जलाकर हत्या कर दी।

Chennai news

Chennai news

मदुरै। वैवाहिक जीवन के विवाद के चलते एक विवाहिता ने अपनी मां के साथ मिलकर घर में सो रहे पति समेत अपने ससुराल पक्ष के सात जनो की जलाकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के कुमारपुरम गांव में घटी। उन्होंने केरोसिन छिड़कने के बाद आग लगा दी और वहां से फरार हो गई। पुलिस के अनुसार मदुरै जिले के सेदापट्टी के निकट कुमारपुरम निवासी कन्नन (27) का तीन साल पूर्व पंडीश्वरी (25) से विवाह हुआ था, लेकिन व्यक्तिगत मतभेदों के कारण वे गत एक साल से अलग रह रहे थे। महिला ने धमकी दी थी कि यदि कन्नन उसके साथ रहने नहीं आया तो वह उसके परिवार की हत्या कर देगी।

पुलिस के अनुसार कन्नन रोज-रोज के विवाद के कारण अपनी पत्नी को छोड़कर चेन्नई काम करने चला गया था। उसके परिवार में पिता वेलु (65), मां पच्चैअम्माल (50), बहन सुगंधी (35), बहन के बच्चे संगीता (17), संजीवी (12) तथा विनीत (11) एक साथ रहते थे। कन्नन कुछ दिन पूर्व ही अपने गांव आया था। उस समय पंडीश्वरी एवं उसकी मां मुरूगेश्वरी से उसका विवाद हुआ था। उन्होंने पंडीश्वरी से समझौता करने एवं साथ रखने की मांग की थी, लेकिन कन्नन एवं उसके परिजनों ने इससे इनकार कर दिया।

कन्नन का परिवार गांव में झोपड़ी में रहता था। इस गांव में अधिकांश लोग गर्मी के कारण रात को घर के दरवाजे खुले रखते हैं। पंडीश्वरी और उसकी मां मंगलवार रात को उनके घर में घुसी एवं केरोसिन छिड़क कर वहां आग लगा दी। उस समय कन्नन के सभी परिजन सो रहे थे। उन्होंने आग लगाने के बाद घर का दरवाजा बाहर से बंद कर ताला लगा दिया ताकि अंदर से लोग बचकर बाहर न भाग सकें। इसके चलते कन्नन समेत छह जनों की मौके पर ही आग से जलकर मौत हो गई जबकि विनीत की मौत हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते मेें हो गई। सेदापट्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर पंडीश्वरी तथा मुरूगेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो