script

लालू का मोदी पर हमला, ‘हार से घबराकर जाति की राजनीति पर उतर आए पीएम’

Published: Oct 28, 2015 11:42:00 am

Submitted by:

firoz shaifi

आरजेडी प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री
नरेंद्र मोदी का निशाने पर लिया है। लालू ने कहा कि बिहार चुनाव में अपनी
हार से घबराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति की राजनीति पर उतर आए हैं।

आरजेडी प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का निशाने पर लिया है। लालू ने कहा कि बिहार चुनाव में अपनी हार से घबराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति की राजनीति पर उतर आए हैं।

लालू ने कहा कि सांप्रदायिक आधार पर वोटोंं के धुव्रीकरण के लिए प्रधानमंत्री झूठ फैला रहे हैं कि दलितों, पिछड़ोंं और अति पिछड़ों का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को देने की साजिश हो रही है।

लालू ने मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संविधान का भी ज्ञान नहीं है और उन्हें थोड़ा भी ज्ञान होता तो वह इस तरह की बात ही नहीं करते ।

उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण का प्रावधान संविधान में है ही नहीं और सर्वोच्च न्यायालय का भी फैसला है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता इसके बावजूद इस बारे में झूठ फैलाना उनके ज्ञान की कमी और वोटों के ध्रुवीकरण की मंशा को दर्शाता है ।

राजद अध्यक्ष से जब उनके बेटों की चुनावी स्थिति को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में महागठबंधन की आंधी चल रही है।

इस आंधी में उनके कोई विरोधी टिक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह से मतदान हो रहा है उससे साफ लग रहा है कि मतदाता महागठबंधन के पक्ष में मतदान के लिए उत्साहित हैं । यादव ने मतदान के रूख को भांप कर भाजपा ने पहले ही हार मान ली है। उन्होंने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन की प्रचंड जीत होगी ।

लालू ने पत्नी और बेटी के साथ किया मतदान
इससे पहले लालू ने अपनी पत्नी पत्नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती के साथ दीघा विधानसभा क्षेत्र के वेटनरी कॉलेज स्थित मतदान केन्द्र संख्या 150 पर मतदान किया।
lalu
 इससे करीब एक घंटे पहले ही यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने भी इसी मतदान केंद्र पर मतदान किया था । राजद अध्यक्ष के पुत्र तेज प्रताप यादव महुआ और तेजस्वी यादव राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं । उन दोनों के क्षेत्र में भी आज ही मतदान हो रहा है ।

ट्रेंडिंग वीडियो