scriptसड़क दुर्घटना में छह लोगों की घटनास्थल पर मौत | Six people died at the scene of road accident | Patrika News
चेन्नई

सड़क दुर्घटना में छह लोगों की घटनास्थल पर मौत

तिरूपुर जिले
के पल्लाडम के निकट शनिवार तड़के सड़क दुर्घटना में दो परिवारों के छह लोगों की
घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि लॉरी चालक गंभीर रूप

चेन्नईApr 26, 2015 / 06:47 am

कमल राजपूत

 Chennai news

Chennai news

तिरूपुर। तिरूपुर जिले के पल्लाडम के निकट शनिवार तड़के सड़क दुर्घटना में दो परिवारों के छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि लॉरी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में दो दंपति, एक चार वर्षीय बच्चा और कार चालक शामिल थे। पार्सल लॉरी और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में कार में सवार सभी छह जनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना शनिवार सुबह करीब 4.50 बजे हुई। मरने वालों में कार चालक के अलावा सभी पांच जनें छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान सिद्वार्थ मालू(30), पत्नी संध्या(28 ), विकास लुणिया(37), पत्नी सुनीता(30), इनकी बच्ची भव्या (4) और कार चालक मोहन(30) के रूप में की गई। पांचों जनें 27 अप्रेल को होने वाले विवाह समारोह के लिए आए थे।

वे छत्तीसगढ़ से रवाना होकर शनिवार सुबह कोयम्बत्तूर में ट्रेन से उतरे और मोहन की कार में सवार होकर कोडैकनाल के लिए रवाना हुए थे। इसी रास्ते मे ंपल्लाडम के प्रोफेशनल कॉलेज के निकट उनकी कार पार्सल लॉरी से टकरा गई और कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार ऊटी में रजिस्टर्ड है।

पुलिस ने सूत्रों के माध्यम से मरने वालों के रिश्तेदारों को ऊटी से घटनास्थल पर बुलाया। जिसके बाद मृतकों के संबंधियों ने करीब 10.30 बजे घटनास्थल पहुंचकर शवों की पहचान की। वहीं लॉरी चालक करूपय्यै (48 ) को सिंग्नलूर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसके पैरों में फ्रैक्चर होना बताया। पुलिस ने लॉरी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो