scriptजनता चाहती है बदलाव: निर्मला | The public wants change: Nirmala | Patrika News

जनता चाहती है बदलाव: निर्मला

locationचेन्नईPublished: May 01, 2016 12:03:00 am

केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा  है कि तमिलनाडु के पिछड़पन के लिए दोषी दोनों द्रमुक दलों

chennai

chennai

कोयम्बत्तूर।केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा है कि तमिलनाडु के पिछड़पन के लिए दोषी दोनों द्रमुक दलों से जनता छुटकारा चाहती है। सोलह मई को होने वाले विधानसभा चुनाव उनके लिए बेहतर अवसर है।

 मतदाता इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। निर्मला शनिवार को ऊटी में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का विकास चाहते हैं। भाजपा का एक ही एजेंडा है विकास। वे इसी पर जोर दे रहे हैं।

 गैर भाजपा शासित राज्यों के साथ केन्द्र के भेदभाव बरतने के आरोप के सवाल पर मंत्री ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। मोदी उत्तर से लेकर दक्षिण व पूर्व से पश्चिम तक देश का समान रुप से विकास चाहते हैं। यह कतई नही देखा जाता कि कौनसे प्रदेश में किसकी सरकार है। निर्मला यहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए आई थी। उनसे जब नीलगिरी की चाय के दामों में बढ़ेतरी और लघु व सूक्ष्म उद्योगों की समस्याएं बताई गई तो उन्होंने साफ कहा कि वे किसी तरह का आश्वासन या वादा नहीं करेंगी। क्योकि यह आदर्श चुनाव आचार संहिता के विपरीत होगा। उन्होंने डीएमके व एआईएडीएमके पर आरोप लगाया कि पिछले पचास साल में दोनों दलों ने प्रदेश पर शासन किया।

विकास तो दूर ,उद्योग -धंधे बंद हो रहे हैं। भ्रष्टाचार बढ़ गया है। युवक रोजगार के लिए भटक रहे हैं। मुख्यमंत्री को जनता की तकलीफों से कोई सरोकार नहीं। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को सत्तारुढ़ करती है तो तमिलनाडु में पूरी तरह शराब पर रोक लगा दी जाएगी। शराब ने पूरी पीढ़ी को बर्बाद कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो