scriptचालक से मारपीट कर नकदी छीनी | Cash seized from driver assault | Patrika News

चालक से मारपीट कर नकदी छीनी

locationदौसाPublished: Mar 03, 2015 10:42:00 pm

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय
राजमार्ग 11 पर वाहन चालकों से लूट के मामले बढ़ने लगे हैं। रविवार को कलक्ट्रेट

मेहंदीपुर बालाजी।जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर वाहन चालकों से लूट के मामले बढ़ने लगे हैं। रविवार को कलक्ट्रेट बायपास पुलिया व गिरधरपुरा टोल प्लाजे के पास कार सवारों से लूट के प्रयास के बाद सोमवार रात को पिकअप सवार आधा दर्जन लुटेरे खेड़ापहाड़पुर गांव के पास ट्रेलर चालक व खलासी से मारपीट कर तीस हजार रूपए व मोबाइल सहित सात टायर खोल ले गए।

पीडितो ने मंगलवार सुबह मेहंदीपुर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी देकर मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी वीरसिंह ने बताया कि जयपुर स्थित मनोहरपुर थाना क्षेत्र के गठवाड़ी निवासी चालक मुकेश मीणा ट्रेलर में लखनऊ से चावल लेकर गुजरात जा रहा था। इस दौरान रात अधिक होने के कारण वह खेड़ापहाड़पुर गांव के पास संचालित एक सर्विस सेंटर पर ट्रेलर खड़ा कर खलासी बनवारी के साथ केबिन में सो गया।

जहां मध्यरात्रि बाद पिकअप सवार आधा दर्जन लुटेरे ट्रेलर के रिम सहित सात पहिए खोलकर ले जाने लगे। जाग होने पर चालक व खलासी ने विरोध किया तो लुटेरों ने मारपीट कर चालक से तीस हजार की नकदी व मोबाइल छीनकर ले गए।


गौरतलब है कि गत 17 फरवरी की रात भी नीली बत्ती लगी कार सवार लुटेरों ने ठीकरिया के पास से चालक को बंधक बनाकर ट्रक लूट लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो