scriptअभ्यर्थियों को मिले पदस्थापन आदेश | Candidates found posting order | Patrika News
डूंगरपुर

अभ्यर्थियों को मिले पदस्थापन आदेश

पंचायतीराज शिक्षा विभाग
की तृतीय वेतन श्रृंखला शिक्षक भर्ती 2013 के तहत बुधवार को अलग-अलग

डूंगरपुरMar 26, 2015 / 02:10 am

कमल राजपूत

डूंगरपुर। पंचायतीराज शिक्षा विभाग की तृतीय वेतन श्रृंखला शिक्षक भर्ती 2013 के तहत बुधवार को अलग-अलग पंचायत समितियों ने अभ्यर्थियों को पदस्थापन आदेश जारी किए। पदस्थापन आदेश मिलते के साथ ही अभ्यर्थी अपने परिवारजन के साथ स्कूल पहुंचे तथा वहां पद ग्रहण किया।

इससे पूर्व अभ्यर्थियों का जमावड़ा सुबह से ही पंचायत समितियों में लगा रहा। डूंगरपुर पंचायत समिति में देर रात्रि को ही पदस्थापन आदेश जारी कर दिए। इससे सुबह ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में ब्लॉक क्षेत्र के अभ्यर्थी अपने दस्तावेजों के साथ पहुंचे तथा उन्होंने पदस्थापन आदेश प्राप्त किए। पहले दिन शिक्षकों ने स्कूल पहुंचते ही विद्यालय स्टॉफ एवं संस्थाप्रधान को परिचय दिया। दस्तावेज सत्यापन से वंचित अभ्यर्थीभी पंचायत समितियों में पहुंचे तथा उन्होंने दस्तावेज सत्यापन करवाए।

आसपुर. विकास अधिकारी गंगाराम डामोर ने बुधवार को पंचायत समिति आसपुर की ओर से तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती परीक्षा चयनित अभ्यर्थियों के प्रथम स्तर एक से पांच के 23 अभ्यर्थी एवं द्वितीय स्तर छह से आठ के आठ अभ्यर्थी सहित कुल 31 अभ्यर्थीयों को अध्यापक पद पर नियुक्ति व पदस्थापन आदेश की सूची जारी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो