script‘डेनिम’ स्टाइल फॉर ऑल सीजन | Denim style for all season | Patrika News
फैशन

‘डेनिम’ स्टाइल फॉर ऑल सीजन

हर किसी के स्टाइल में शामिल है डेनिम का क्रेज, डेनिम प्लीटेड स्कट्र्स, डेनिम
डंगरीज की बड़ रही मांग

Apr 16, 2015 / 09:54 am

सुधा वर्मा

मौजूदा दौर में हर किसी के वॉर्डरोब में डेनिम जरूर मिलेगा और कुछ नहीं, तो ब्लू जींस तो सभी के पास मिलेगी ही। असल में डेनिम सदाबहार फैब्रिक है और यह हर एज गु्रपके बीच पॉपुलर है। इसीलिए फैशन डिजाइनर डेनिम के साथ तमाम तरह के एक्सपेरिमेंट करते हैं। इन दिनों डेनिम में आपके लिए टोन, डार्क, पैच्ड, फेडेड, एसिड वॉश आदि में विभिन्न तरह के ऑप्शंस हैं।

डेनिम डंगरीज

इस साल यह काफी ट्रेंड में है। गल्र्स डंगरीज लेते समय यह जरूर ध्यान रखें कि इसकी फिटिंग बॉडी पर परफेक्ट होनी चाहिए, ताकि आप असहज फील न करें। इनके साथ आप क्रांप टॉप पेयर कर सकती हैं।

डेनिम हॉटपैंट्स और शूज
गर्मियों में फ्रैंड्स के साथ हैंगआउट करने के लिए हॉटपैंट्स से बेहतर और कोई ऑप्शन नहीं हो सकता है। उनके साथ आप डेनिम शूज भी पहन सकते हैं।

डेनिम प्लीटेड स्कट्र्स
डेनिम प्लीटेड स्कट्र्स डे या नाइट पार्टीज के लिए अच्छी रहती हैं। इन्हें आप पेंसिल हील या ग्लैडिएटर्स के साथ पहन सकती हैं।

डेनिम पेन्सिल स्कर्ट
फॉर्मल मीटिंग्स में टाइट फिटेड डेनिम स्कर्ट आपको नया लुक दे सकती है। इन स्कट्र्स को व्हाइट क्वार्टर स्लीव्स या फुल स्लीव्स शट्र्स के साथ पेयर किया जा सकता है।

डेनिम शर्ट और टॉप
डेनिम फैब्रिक की बनी ये शट्र्स गर्मी और सर्दी, दोनों ही सीजन में पहनी जा सकती हैं और काफी कम्फर्टेबल भी रहती हैं। ये एक तरह की स्वेट फ्री शर्ट होती हैं, जो गर्मी के दिनों में आपकी बॉडी के पसीने को सोखकर ठंडक देती हैं, जबकि सर्दी के दिनों में ये आपको गर्मी का अहसास दिलाती हैं। 

Home / Fashion / ‘डेनिम’ स्टाइल फॉर ऑल सीजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो