scriptइस गरमी के सिजन में बदला है फैशन ट्रेंड | Fashion Trend Chages this Summer | Patrika News

इस गरमी के सिजन में बदला है फैशन ट्रेंड

Published: Mar 12, 2015 02:03:00 pm

इस गरमा के िसजन में वेस्टर्न वियर पर भी होगो एेथेनीक टच

गरमी का सिजन लगभग शुरू हो ही गया है, मौसम बदल रहा है और साथ ही ट्रेंड भी। अपनी प्लाजो पेंट को छोडिए अब वह आउट फैशन हो गई हैं। अब आपके अलमीरा में कुछ जगह रखिए ऎथेनिक कपड़ोंं, शीयर गोल्डन नेट के लिए। जानिए इस बार गरमी के सिजन में डिजाइनर क्या बना रहे हैं नया और क्या होगा इस साल गरमी का ट्रें ड।

गोल्ड है अब लाल
इस बार दुल्हनों के डिजाइनर वियर हैवी जरदोजी से शिमर तक सभी रंग और फेब्रिक के बने होंगे। गरमी के इस सिजन में डिजाइनर्स गोल्ड को ब्राइडल लुक के लिए ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बोहेमिया लुक

ब्लाउज के साथ पेटीकॉट और साड़ी तो सुना और देखा था लेकिन अब डिजाइनर्स विदेश और भारत के कुछ हिस्सों के कल्चर को ध्यान में रखते हुए फ्युजन स्टाइल में डिजाइनस बना रहे हैं। बोहेमिया के हिप्पियों की तरह का स्कर्ट और खास कर पीले और लाल रंग की साड़ी इस बार के ऎथेनिक ट्रेंड में शामिल है।

छोटी प्रिंट
गरमी के सिजन में ज्यादातर लोग बीच का मजा लेने जाते हैं। भला डिजाइनर यह कैसे भुल सकते हैं। इन घुमने वाली जगहों पर भी आप स्टाइलिश दिख सकती हैं। इस बार बीच के लिए बिकनी और मोनोकी की छोटी प्रिंट ट्रेंड में है साथ ही इसे भी ऎथेनिक टच देने के लिए इसमें गोल्डन बोर्डर का फैशन है।

शीयर
वैसे तो यह कपड़ा ज्यादातर लहंगो में इस्तेमाल होता है लेकिन इस बार की गरमी के सिजन में आप इस कपड़े की स्कर्ट भी पहन सकते हैं। इस पर गोल्ड और सिल्वर कलर के फूल पच्ची के डिजाइन भी ट्रें ड में हैं।

पेस्टल कलर
इस बार काले और डार्क कपड़ों को थोड़ा ब्रेक दैं और ट्राई करें कुछ नया। लाइय पींक, ब्लु, और पीला इस बार फैशन ट्रेंड हैं। तो बस इं तजार किस बात का इस बार अपने आपको और अपने फ्रेंड्स को बता दिजिए की आप भी स्टाइलिश हैं और फैशन ट्रेंड में रहना जानती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो