scriptनवरात्रि सीजन में छाएगा स्पेशल Floral पैटर्न | Floral pattern boost in navratri season | Patrika News
फैशन

नवरात्रि सीजन में छाएगा स्पेशल Floral पैटर्न

इस नवरात्रि सीजन फ्लोरल पैटर्न के आउटफिट्स का क्रेज रहेगा। लहंगा चोली में फ्लोरल पैटर्न पसंद किए जा रहे 

Oct 11, 2015 / 11:47 am

भूप सिंह

Floral pattern

Floral pattern

इस नवरात्रि सीजन फ्लोरल पैटर्न के आउटफिट्स का क्रेज रहेगा। लहंगा चोली में फ्लोरल पैटर्न पसंद किए जा रहे हैं। लिहाजा गल्र्स के बीच इनकी काफी मांग है। फ्लोरल प्रिंट में विभिन्न तरह के पैटर्न देखने को मिलते हैं। ये एलिगेंट के साथ ब्राइट लुक भी देते हैं। पिछले दिनों हुए विभिन्न फै शन शोज में फ्लोरल पैटर्न लहंगों का शानदार कलेक्शन देखने को मिला। ऎसे में सिर्फ फेस्टिव ही नहीं बल्कि आने वाले वेडिंग सीजन में भी इस तरह के आउटफिट्स का क्रेज देखा जाएगा।

एम्ब्रॉयडरी भी खास
नवरात्रि आउटफिट्स में एम्ब्रॉयडरी खास पसंद की जाती है। ऎसे में इस सीजन भी एम्ब्रॉयडरी का डिफरेंट क्रिएशंस देखने को मिलेंगे। ब्राइट कलर्स से तैयार एम्ब्रॉयडरी त्योहार की रौनक को दुगुना कर देती है। मार्केट में एम्ब्रॉयडरी से सजे ट्रेडिशनल चनिया चोली के अलावा इंडो-वैस्टर्न आउटफिट्स भी देखे जा सकते हैं, जो गल्र्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। इनमें लॉन्ग कुर्ती विद् पलाजो का क्रिएशन भी देखा गया है। इस समय पलाजो पैंट्स काफी पसंद की जा रही हैं। ऎसे में इन्हें गरबा नाइट्स पर भी कैरी किया जा सकता है। मार्केट में इनकी विस्तृत रेंज देखी जा सकती है।

ऎसा हो आपका दुपट्टा
आउटफिट में मिरर वर्क के अलावा सेमीप्रीशियस स्टोंस और बीट्स का वर्क काफी अट्रैक्टिव लगता है। विशेष्ाकर दुपट्टे में बीड्स के काम पर ज्यादा फोकस देखने को मिल रहा है। दूसरी ओर, एक्सेसरीज की बात करें तो हर साल की तरह इस बार भी पोलकी और कुंदन के झुमके, बोरला, बीड्स और थ्रेड से बने मांगटीका, मिरर और कोड़ी वर्क की वैस्ट चेन, हैवी एंकलेट्स और कलरफुल ब्रेसलेट को कैरी किया जा सकता है।

पेस्टल कलर्स का कमाल
डांडिया सीजन में पेस्टल कलर्स काफी पसंद किए जाएंगे। मार्केट में पेस्टल कलर के लहंगे और चनिया चोली का शानदार कलेक्शन देखा जा रहा है। कॉटन के अलावा रॉ सिल्क, नेट और ब्रॉकेट चनिया चोली भी अवेलेबल है।

Home / Fashion / नवरात्रि सीजन में छाएगा स्पेशल Floral पैटर्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो