scriptलेक्मे फैशन वीक में फिर से हिट रहा फ्लोरल प्रिंट | Floral Print is hit again | Patrika News

लेक्मे फैशन वीक में फिर से हिट रहा फ्लोरल प्रिंट

Published: Mar 23, 2015 01:22:00 pm

फ्लोरल प्रिंट की एक खासियत यह भी है कि इससे ट्रेडिशनल आउटफिट को मॉडर्न टच मिल
जाता है

हाल ही 18 मार्च से शुरू हुए लैक्मे फैशन वीक में एक बार फिर फ्लोरल प्रिंट का जादू चला है। ज्यादातर डिजाइनर्स ने अपने क्रिएशन में फ्लोरल को हाइलाइट किया है। फैशन वीक का समापन 22 मार्च को होगा।

फ्लोरल पल्लू

अभिनेत्री काजोल ने इस फैशन वीक में साड़ी पहनकर अपनी गरिमामय उपस्थिति से प्रशंसकों का दिल जीता। मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई इस साड़ी का फ्लोरल पल्लू काफी चर्चा में रहा।

पेल ब्ल्यू गाउन

इसी फैशन शो में अभिनेत्री वाणी कपूर ने सेलेक्स का डिजाइन किया गया पेल ब्ल्यू गाउन पहना। इसके फ्लोरल प्रिंट ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। प्रशंसकों ने कलर और कॉम्बिनेशन को लाजवाब बताया।

रोज रेड लहंगा स्कर्ट

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने क्रॉप्ड टॉप के साथ रोज रेड लहंगा स्कर्ट पहना। मनीष मल्होत्रा के इस डिजाइन को भी प्रशंसकों ने काफी पसंद किया। इस फुल लैंथ लहंगा स्कर्ट में जैकलीन काफी आकर्षक लग रही थीं। फ्लोरल प्रिंट की एक खासियत यह भी है कि इससे ट्रेडिशनल आउटफिट को मॉडर्न टच मिल जाता है।

ब्लॉसम जैकेट
अन्य डिजाइनर्स ने भी इस फैशन शो में फ्लोरल प्रिंट को अपने आउटफिट में क्रिएटिव अंदाज में पेश किया, जिसमें स्कर्ट एंड जैकेट कॉम्बो भी शामिल था। प्लेन ब्लाउज पर यह जैकेट संकेत दे रहा था कि आने वाले सीजन में फ्लोरल प्रिंट हिट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो