script

ऑफिस वियर में बेस्ट हैं ड्रेस

Published: Mar 27, 2015 10:56:00 am

राउंड नेक और कोहनी तक की स्लीव इसको फोर्मल लुक देती है

ऑफिस में चुडीदार और कुरता या ज्यादा से ज्यादा ट्राउजर और शर्ट पहनना लेकिन अब वक्त बदल रहा है, कोर्पोरेट में काम करने वाली लड़कियां अब बदल रही हैं। यदि आप बी अब अपने करियर के पहले पायदान पर बढ़ने जा रही हैं तो ध्यन रखें की ऑफिस में आपका पहनावा भी आपकी पर्सनेलिटी को दिखाता है। यह जरूरी है कि आप अपने पहनावे का खयाल रखें और प्रोफेश्नल पहनावे को बनाएं रखें। जानिए क्या है ट्रेंड में जो कि नये ऑफिस में आपको दिलाएगा अलग पहेचान और साथ ही आपको देगा कोन्फिडेंस भी।

फ्लोरल प्रींट की ड्रेस
घुटनों तक की लाइट कलर की फ्लोरल प्रींट आपको अलग लुक देंगी। फ्लोरल प्रींट गरमी के सिजन में वैसे भी ट्रेंड में है। ऎसे में ऑफिस में आप लाइट शेड्स का ही इस्तेमाल करें।

अम्ब्रेला स्लिव ड्रेस
इस ड्रेस का लुक आपको किसी कुरते की तरह लगेगा लेकिन यह डिफरेंट है। राउंड नेक और कोहनी तक की स्लीव इसको फोर्मल लुक देती है।

शिफ्ट ड्रेस
यह सिधा ड्रेस होगा जिसमें घेर नहीं है। ऑफिस के स्पेशल फंक्शन जैसे क्लाइंट मीटींग और प्रेजेन्टोशन के लिए यह परफेक्ट ड्रेस है। हल्का लाल और काला रंग बेहद अच्छा लगेगा।

पॉकेट ड्रेस

होथ में मोबाइल फोन और छोटा सा वॉलिट तो हर कोई रखता है। आप कुछ ट्रेंडी बनें। पॉकेट ड्रेस में दोनों तरप पॉकेट्स हैं जो आपको कंफर्टेबल रकेंगे। आप पॉक्ट्स में हाथ डालकर भी अनऔपचारिक बात कर सकती हैं।

जर्सी ड्रेस
लंबी जर्सी वाली ड्रेसेज और उन पर लाइनींग की डिजाइन का फैशन बहुत पुराना है लेकिन अब तक यह केवल स्कुल, कॉलेज लड़कियों के लिए थी, लेकिन अब आप इसे फॉर्मल ड्रेस की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं। इसका इस्तेमाल सर्दियों में ज्यादा अच्छा लगेगा।

शर्ट ड्रेस

शर्ट ड्रेस का लुक बिल्कुल लोंग शर्ट जैसा ही होता है, लेकिन आपको इसमें ज्यादा बटन लगाने की जरूरत नहीं होती। लंबी स्लिव्स की यह शर्ट आपको प्रोफेश्नल लुक के साथ-साथ फैशन अपडेटेड भी दिखाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो