scriptहॉट फैशन ट्रेंड बना फ्रिंज पैटर्न | Hot fashion trend Fringe pattern | Patrika News

हॉट फैशन ट्रेंड बना फ्रिंज पैटर्न

Published: Apr 29, 2015 04:51:00 pm

फ्रिंज पैटर्न में लैदर से लेकर फर फैब्रिक का यूज होता है, जो झालर की तरह लटकती
हुई यूनीक नजर आती हैं

fringe pattern

fringe pattern

फैशन एक्ससेरीज में इन दिनों फ्रिंज पैटर्न छाया है। खासकर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज फ्रिंज पैटर्न को अपने स्टाइल स्टेटमेंट में शुमार कर रही हैं, जिसके चलते यह पैटर्न गल्र्स के बीच भी हॉट है। मोटे फैब्रिक के ये फ्रिंज न सिर्फ एक्सेसरीज की रंगत को निखारते हैं, बल्कि न्यू लुक भी देते हैं। एक्सपट्र्स की मानें, तो 2015 के समर फैशन ट्रेंड में फ्रिंज पैटर्न काफी चलन में है। पिछले दिनों एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी, एलि एवरम और मंदिरा बेदी फ्रिंच फैशन एक्सेसरीज में देखी गई।

फुटवियर्स में हिट
डिफरेंट तरह के फुटवियर्स में भी फ्रिंज क्रिएशन देखा जा रहा है। इसमें लैदर से लेकर फर फैब्रिक का यूज होता है, जो झालर की तरह लटकती हुई यूनीक नजर आती हैं। बूट्स से लेकर हील्स तक, सभी में फ्रिंज पैटर्न हिट है। शहर के मार्केट में भी फ्रिंज पैटर्न फुटवियर्स पसंद किए जा रहे हैं।

क्लच एंड बैग्स में क्रिएशन

क्लच और बैग्स को क्रिएटिव बनाने के लिए फ्रिंच पैटर्न का कमाल देखा जा सकता है। यह पैटर्न काफी अट्रैक्टिव नजर आता है। इसके साथ काफी एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं। खासकर कलर कॉम्बिनेशन पर खास फोकस किया जा रहा है। इसमें विभिन्न कलर्स के फ्रिंज एक साथ लगाए जाते हैं, जो आकर्षक लगते हैं।

यहां भी यूज
इन दिनों हिट इस फैशनेबल पैटर्न का यूज डिफरेंट एक्सेसरीज में देखने को मिल रहा है। खास तौर पर ज्वैलरी में यह पैटर्न हिट है। ईयरिंग्स, ब्रेसलेट, एंकलेट, नेकलेस, बेल्ट में यह पैटर्न काफी पंसद किया जा रहा है। इसमें ब्लैक, ब्राउन, ग्रे, ऑरेंज कलर ट्रेंड में हैं। इस पैटर्न को बी-टाउन ब्यूटीज के कैरी करने से यह गल्र्स के बीच ज्यादा हिट हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो