scriptसर्दियों में इस तरह दिखें स्टाइलिश और खूबसूरत | How to look beautiful and stylish in winter season | Patrika News

सर्दियों में इस तरह दिखें स्टाइलिश और खूबसूरत

Published: Nov 17, 2016 10:06:00 am

आप सर्दियों में कई परतों वाले स्कॉर्फ या जैकेट पहनकर अपने बोरिंग स्टाइल स्टेटमेंट को रोचक बना सकती हैं

Patrika Dandiya Mahotsav And Fashion Showcase

Patrika Dandiya Mahotsav And Fashion Showcase

सर्दियों में हाथ व पैरों का ख्याल रखने के लिए जूते और दस्ताने जरूर पहनें, इससे ठंड भी नहीं लगेगी और आपका व्यक्तित्व भी आकर्षक लगेगा। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ बढ़िया टिप्स….


(1) आप सर्दियों में कई परतों वाले स्कॉर्फ या जैकेट पहनकर अपने बोरिंग स्टाइल स्टेटमेंट को रोचक बना सकती हैं और सबसे अलग नजर आ सकती हैं।
(2) सर्दियों में गर्माहट के लिए ट्वीड्स से बेहतर और कोई विकल्प नहीं। ये फैशन के मामले में भी बढिय़ा है। इस कपड़े के स्कर्ट, जैकेट आदि सर्दियों में स्टाइलिश लगते हैं।
(3) सर्दियों में शॉल सदाबहार है। पारंपरिक कश्मीरी शॉल प्लेन सूट या साड़ी के ऊपर बेहद जंचता है और आप फैशनेबल भी नजर आ सकती हैं।
(4) शर्ट या ट्राउजर के ऊपर लंबा जैकेट पहनने से अच्छा लुक आता है। इसे साड़ी या लहंगा पर भी पहना जा सकता है। ट्रेल के साथ लांग जैकेट और अच्छे लगते हैं।
(5) इवनिंग ड्रेस के साथ दस्ताने पहनकर आप राजकुमारी जैसा आकर्षक लुक पा सकती हैं। साटन के कपड़े वाले अच्छी तरह से फिट कोहनी तक लंबे दस्ताने गर्माहट देने के साथ आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगा सकते हैं।
(6) में बिना हील के मखमल या चमड़े से बने घुटनों तक लंबे, कॉफ लेंथ और थाई लेंथ आदि जूते महिलाओं के लिए बाजार में उपलब्ध हैं। इन जूतों को पहनकर आप ग्लैमरस लग सकती हैं।
(7) रंग-बिरंगे कई लेयर वाले स्कार्फ को लपेटकर आप सर्दियों में स्टाइलिश और आकर्षक नजर आ सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो