scriptकिड्स फैशन : बच्चों को भी लुभा रहे हैं मिकी माउस प्रिंट | Kids fashion : Mickey mouse prints are in demand | Patrika News

किड्स फैशन : बच्चों को भी लुभा रहे हैं मिकी माउस प्रिंट

Published: Aug 14, 2016 11:46:00 am

बच्चों के फैशन में एवरग्रीन हैं कार्टून प्रिंट्स, इनमें भी छाए हैं मिकी माउस प्रिंट

mickey mouse prints

mickey mouse prints

जयपुर। बच्चों के फैशन में भी कार्टून प्रिंट छाया हुआ है। इनमें नए-पुराने सभी कार्टून कैरेक्टर्स शामिल हैं, लेकिन बच्चे जिसे टीवी पर देखते हैं, उनकी ही मांग करते हैं। ऐसे में उनके पसंद का खयाल रखना चाहिए।

स्वेट शर्ट विद हुद


इस तरह के कैरेक्टर्स के साथ प्लेन टीशर्ट तो सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं, साथ ही स्वेट शर्ट विद हुड भी लोकप्रिय हो रहा है। इन पर सिंपल प्रिंट में किसी कार्टून कैरेक्टर को हाइलाइट किया जाता है। सुपरहीरो प्रिंट भी इन दिनों चलन में हैं।

वाइब्रेंट फ्रॉक


कार्टून का क्रेज केवल बॉएज में ही नहीं, बल्कि गर्ल्स में भी है। गर्ल्स में इन कैरेक्टर्स के साथ फ्रॉक्स को बहुत पसंद किया जाता है। वाइब्रेंट कलर्स उन्हें खास लुक देते हैं और हेयरबैंड व दूसरी एक्सेसरीज के जरिए लुक को निखार सकते हैं। स्कर्ट और टॉप भी इस प्रिंट के साथ चलन में हैं।

कूल स्टाइल

कार्टून प्रिंट्स किड्स गारमेंट्स पर तभी अच्छे लगते हैं, जब आप उन्हें कूल स्टाइल के साथ पहलनाएं। कैप, हैट, रिस्ट वॉच बच्चों के कूल स्टाइल को और निखार सकते हैं। साथ ही आप कार्टून प्रिंट्स के कलर को दूसरे एसेसरीज से मैच करा सकते हैं। यह फंकी लुक बच्चों ही नहीं बड़ों को भी अच्छा लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो