script

वुमन्स डे पर ट्राइ करें मल्टीकलर वाइब्रेंट फैशन

Published: Mar 08, 2015 01:13:00 pm

इंटरनेशनल वूमंस डे पर अपनी स्ट्रॉन्ग साइड को
मल्टीकलर वाइब्रेंट ड्रेसेज के जरिए प्रदर्शित कीजिए

ऑफिस हो, कॉलेज हो या फ्रैंड्स के साथ आउटिंग। इंटरनेशनल वूमंस डे और उसके बाद के वीक में आप अपनी स्ट्रॉन्ग और टफ साइड को वाइब्रेंट कलरफुल ड्रेसेज से प्रदर्शित कर सकती हैं। आपके लिए कुछ टिप्स-

ऑफिस लुक
यदि आप ऑफिस में ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो कुर्ते के रूप में मल्टीकलर ट्रेडिशनल प्रिंट पहनें। ऑनलाइन साइट्स पर कई विकल्प मौजूद हैं।

कॉलेज लुक
फुल या एंकल लैंथ कॉटन ट्रैकपैंट्स को ट्राई कीजिए, जिन पर आपको मल्टीकलर स्प्लैश प्रिंट मिलता हो। इसे प्लेन शर्ट या टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है। फुटवियर में इसके साथ फ्लैट हील ही पहनें।

सेलिब्रेशन लुक
यदि आप किसी सेलिब्रेशन के लिए तैयार हो रही हैं और ड्रेस पर मल्टीकलर कैरी करने के फेवर में नहीं हैं तो इसे एसेसरीज के रूप में भी कैरी किया जा सकता है। इसके लिए ग्लास बीड्स का मल्टीकलर ब्रेसलेट सबसे अच्छा विकल्प है। इसके अलावा आप मल्टीकलर इयररिंग, बैग, फुटवियर आदि भी कैरी कर सकती हैं।

वीकएंड लुक
स्पेगेटी नेक की स्लीवलेस मैक्सी मल्टीकलर ड्रेस आपको वीकएंड पर अलग ही लुक देगी। यदि आने वाले दिनों में आप अपने दोस्तों के साथ किसी गेट-टुगेदर में जा रही हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है। इसके साथ मैचिंग क्लच भी खूब जमेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो