scriptगर्मियों में आकर्षक दिखने के लिए अपनाएं ये ड्रेसिंग टिप्स | What you should wear to look hot and stylish in summer season | Patrika News

गर्मियों में आकर्षक दिखने के लिए अपनाएं ये ड्रेसिंग टिप्स

Published: May 01, 2016 09:23:00 pm

ट्रेंड अलर्ट : समर सीजन में लाइट व सॉफ्ट पेस्टल कलर की सलवार-कमीज को वॉर्डरोब में जगह दें

pastel color dress

pastel color dress

इस समर सीजन में सूदिंग, सॉफ्ट, नियर नेचुरल, मिल्की या वाश्ड आउट यानी पेस्टल कलर्स के सलवार-कमीज हिट हैं। जानते हैं इन्हें किस तरह वॉर्डरोब में जगह दी जा सकती है।

ग्रीन या एपल ग्रीन
यदि आप सलवार-कमीज को पूरी तरह से पेस्टल ग्रीन रखना चाहती हैं तो इसे चूड़ीदार स्टाइल में रखें और एम्बॉइडरी का प्रयोग करें। साथ में बड़ी इयररिंग्स पहनें।

ऑरेंज व ग्रीन
पेस्टल शैड में यदि आप ऑरेन्ज कलर को आजमा रही हैं तो बॉर्डर्स को थोड़ा वाइब्रेंट कलर से कॉम्प्लिमेंट कर सकती हैं। इसके लिए ऑरेंज के साथ ग्रीन को आजमाएं। फैब्रिक में सबसे ज्यादा कॉटन और शिफॉन डिमांड में हैं।

येलो व ब्लू
इस पैटर्न में येलो के साथ ब्लू कलर का कॉम्बिनेशन बनाया जा सकता है। यह भी समर्स का खास कलर है और इसे पेस्टल फॉर्मेट यानी वाश्ड आउट शैड में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप इसके साथ हाई हील पहन सकती हैं, हल्का मेकअप और मनचाही ज्वैलरी भी कैरी कर सकती हैं।

ऑरेंज व रेड
यदि आप सिंगल कलर पेस्टल नहीं चाहतीं तो इसे मल्टीकलर रख सकती हैं। ऑरेंज और रेड का कॉम्बिनेशन इन दिनों डिमांड में है। ड्रेस के आधार पर ही दुपट्टे को मल्टीकलर रखें। इसके साथ हेयरस्टाइल पर भी ध्यान दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो