Patrika Hindi News

Photo Icon हादसे में भाभी की मौत, दुल्हन का हाथ थाम दूल्हा बोला-रो मत, मैं हूं ना 

Updated: IST injured in newly married bride
हाईवे पर एक तेज स्पीड से आते हुए ट्रक ने एक बोलेरो में टक्कर मार दी। बोलेरो में बैठी दुल्हन के विदा कराकर उसे ससुराल लाया जा रहा था तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

ग्वालियर/दतिया। हाईवे पर एक तेज स्पीड से आते हुए ट्रक ने एक बोलेरो में टक्कर मार दी। बोलेरो में बैठी दुल्हन के विदा कराकर उसे ससुराल लाया जा रहा था तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। जिसमें कई लोग घायल हो गए व एक महिला की मौत भी हो गई। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इस हादसे में बोलेरो की छत पूरी तरह से टूट गईऔर दुल्हन को भी गंभीर चोट आई है। हादसे की जानकारी मिलते ही दूल्हा अस्पताल पहुंचा और घायल दुल्हन को दिलासा दिलाते हुए कह रहा था रोओ मत,मैं हूं ना।

Image may contain: car and outdoor

सेवढ़ा के ग्राम बरखेड़ी के प्रवेश राजा बुंदेला की शादी शिवपुरी के पास बिरौली में हुई है।सोमवार की सुबह ससुराल पक्ष के लोग दुल्हन को विदा कराके ससुराल ला रहे थे।

तभी दुल्हन और उसके ससुराल के कुछ रिश्तेदार बोलेरो में बैठे हुए थे। उसी दौरान लक्ष्मणपुरा गांव के पास एक तेज स्पीड से आते हुए ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो पूरी तरह टूट गई और उसमें बैठे सभी लोग घायल हो गए।

Image may contain: one or more people and indoor

इसमें दुल्हन की भाभी की प्रवेश राजा बुंदेला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बच्चों समेत नौ लोग घायल हो गए। घायलों में बुंदेला परिवार के केवी सिंह, सिरोमन सिंह,मीनू,कृपाल सिंह,रीना राजा,मंजू,चंद्रभान सिंह,आयुष, वैशाली में है। जिनमें चार को ग्वालियर रैफर किया गया है।

दूल्हन की भाभी की मौत
हादसे की जानकारी जैसे ही गांव वालों को पता चली वह तुंरत मौके पर पहुंचे और घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला। इस बीच दुल्हन की भाभी की मौत हो चुकी थी और दुल्हन बड़ी राजा बुंदेला सहित अन्य लोग भी घायल थे।

Image may contain: 2 people, people sitting and people standing

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस भी एंबुलेंस लेकर पहुंची और घायलों को दतिया के जिला हॉस्पिटल में लाया गया। यहां पर 4 घायलों का इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???