scriptप्रेमी संग मिल पति की उतारा मौत के घाट, अब पहुंची जेल में | Gonta throat again on mobile conspiracy | Patrika News
ग्वालियर

प्रेमी संग मिल पति की उतारा मौत के घाट, अब पहुंची जेल में

गिरवाई (माधौगंज) में युवक के अंधे कत्ल का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या से पहले मृतक  की पत्नी और उसके पड़ोसी प्रेमी ने मोबाइल पर हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने जब मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो दोनों की बातचीत का खुलासा हुआ।

ग्वालियरOct 27, 2016 / 10:16 am

monu sahu

gwalior news hindi, mp news hindi

gwalior news hindi, mp news hindi

ग्वालियर। गिरवाई (माधौगंज) में युवक के अंधे कत्ल का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या से पहले मृतक की पत्नी और उसके पड़ोसी प्रेमी ने मोबाइल पर हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने जब मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो दोनों की बातचीत का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो सारा राजफाश हो गया।

सीएसपी दीपक भार्गव ने बताया अमरा पहाड़ (गिरवाई) निवासी मजदूर भूरा उर्फ रघुनाथ शाक्य (32) की हत्या उसकी पत्नी आरती ने प्रेमी गोविंद कुशवाह के साथ मिलकर की थी। हत्या के दिन जब भूरा गहरी नींद में सो गया आरती ने गोविंद को फोन किया। करीब आधा घंटे तक दोनों ने हत्या की प्लानिंग की। 

योजना के मुताबिक गोविंद बिजली का तार लेकर भूरा के घर पहुंच गया। दोनो ने मिलकर भूरा का सोते में तार से गला घोंट दिया। उन्हें लगा वह बच सकता तो बिजली का तार छीलकर करंट लगाया। घटना को अंजाम देने के बाद गोविंद अपने घर जाकर सो गया, जबकि आरती दाह संस्कार के बाद मायके चली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो