scriptदुष्कर्मी ने मां-बेटे को मारकर जमीन में गाड़ा | Mother-son's death, buried | Patrika News

दुष्कर्मी ने मां-बेटे को मारकर जमीन में गाड़ा

locationग्वालियरPublished: Mar 27, 2015 12:14:00 am

किशोरी से दुष्कर्म के बाद जुबान न खोलने की दी धमकी। पुलिस की सख्ती पर तांत्रिक ने सब कुछ उगल दिया।

वीरपुर/श्योपुर। तांत्रिक ने किशोरी से दुष्कर्म कर उसकी मां और भाई की हत्या कर लाशों को जमीन में गाड़ दिया। घटना छुपाने के लिए आरोपी किशोरी को चार दिन गुमराह करता रहा। किशोरी जब पुलिस के पास पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्जकर शवों का पीएम करवाया तथा तांत्रिक को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

विधवा महिला लक्ष्मी 15 वर्षीय बेटी लवली (काल्पनिक नाम) और 22 वर्षीय बेटे संग र्ईट बनाने का काम करने मुरैना के गोपालपुरा से वीरपुर आई थी। लक्ष्मी रामसनेही जाटव उर्फ तांत्रिक ही उसे मजदूरी के लिए वीरपुर लाया था। गत 21 मार्च को तांत्रिक ने लवली दुष्कर्म किया और जुबान बंद रखने के लिए धमकाया। रात्रि को तांत्रिक ने पूजा-पाठ के बहाने लवली के भाई व मां को प्रसाद में नशीला पदार्थ खिला दिया। बेहोश होने पर दोनों की गला घोंटकर न सिर्फ हत्या कर दी, लाशों को जमीन में गाड़ दिया।

भाई व मां को ढूंढने का किया नाटक
लापता मां और भाई के बारे में लवली ने जब तांत्रिक से पूछा तो उसने बताया कि दोनों कैलादेवी के दर्शन करने गए हैं। वापस न आने पर तांत्रिक ने लवली के साथ चार दिन तक दोनों की खोजबीन भी की। जब तांत्रिक २५ मार्च को लवली को छोड़कर भाग गया तो किशोरी ने वीरपुर थाने जाकर पुलिस को पूरी बात बताई।

पुलिस की सख्ती पर तांत्रिक ने सब कुछ उगल दिया। पुलिस ने दोनों शवों को जमीन से निकलवाकर पीएम कराया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

——————————————————————————————————————
तांत्रिक रामसनेही पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। निशानदेही पर जमीन से लवली के भाई और मां के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया है। रामसनेही को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी चल रही है।
– केएम गोस्वामी, एसडीओपी,विजयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो