scriptबारात में डीजे नहीं बजा तो पड़ोसी की हत्या | not play DJ in barat then killing neighbor | Patrika News
ग्वालियर

बारात में डीजे नहीं बजा तो पड़ोसी की हत्या

बेटे की शादी में डीजे साउंड नहीं पहुंचने में पड़ोसी की साजिश मानकर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। फसाद में ३ लोग जख्मी हुए हैं। खून खराबा बुधवार सुबह सिंधिया नगर में हुआ।

ग्वालियरApr 29, 2015 / 04:19 pm

ग्वालियर ऑनलाइन

Murder

Murder

ग्वालियर। बेटे की शादी में डीजे साउंड नहीं पहुंचने में पड़ोसी की साजिश मानकर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। फसाद में ३ लोग जख्मी हुए हैं। खून खराबा बुधवार सुबह सिंधिया नगर (बहोड़ापुर) में हुआ। 

सिंधिया नगर में जयसिंह और किलेदार सिंह पड़ोसी हैं। 22 अप्रैल को किलेदार के बेटे और जयसिंह के बेटे की बारात जिगनीपुरा और बेरागपुरा गईं थीं। दोनों गांव पास में हैं। इसलिए पड़ोसियों ने एक ही डीजे बुक किया। तय किया जिसकी बारात पहले चढ़ेगी डीजे उसके यहां बजकर दूसरे की बारात में पहुंचेगा। जयसिंह के बेटे की बारात का मुहूर्त लेट था इसलिए डीजे वाले पहले किलेदार के यहां चले गए। बारात चढऩे के बाद दूसरी बारात के लिए निकले लेकिन रास्ता भूलने से पहुंच नहीं सके। जयसिंह ने बेटे की शादी में डीजे नहीं पहुंचने में किलेदार की साजिश समझी। बुधवार सुबह इसी विवाद पर किलेदार की हत्या कर दी, जबकि बेटा सिरनाम, बहू गुड्डी और नाती सोनू जख्मी हो गए। बहोडापुर पुलिस ने जय सिंह,रवि, टिकूं, लगंडी और कुसुम पर हत्या का केस दर्ज किया है।

Home / Gwalior / बारात में डीजे नहीं बजा तो पड़ोसी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो