scriptदिनभर चला तबादलों का दौर | Run day round of transfers | Patrika News
हनुमानगढ़

दिनभर चला तबादलों का दौर

जिला परिषद की स्थापना समिति की
बैठक मंगलवार को जिला प्रमुख कृष्ण चोटिया की अध्यक्षता में हुई। करीब एक घंटे तक
चली बैठक में 51 कर्मचारियों

हनुमानगढ़Jul 01, 2015 / 12:07 am

कमल राजपूत

Hanumangarh

Hanumangarh

हनुमानगढ़। जिला परिषद की स्थापना समिति की बैठक मंगलवार को जिला प्रमुख कृष्ण चोटिया की अध्यक्षता में हुई। करीब एक घंटे तक चली बैठक में 51 कर्मचारियों का तबादला करने पर सहमति बनी। जिला परिषद की ओर से जारी सूची के अनुसार 24 ग्राम सेवक, पंचायतीराज विभाग के 9 लिपिक, दो कृषि विभाग के लिपिक, दो सहायक कर्मचारी व 14 कृषि पर्यवेक्षकों का स्थानांतरण करने का निर्णय किया गया।

उल्लेखनीय है कि एक पखवाड़े पूर्व हुई समिति की बैठक में एक दर्जन ग्राम सेवकों व कृषि पर्यवेक्षकों का तबादला किया गया था। इसके बाद तबादले की अवधि 10 जून तक बढ़ाने पर कुछ कर्मचारियों का स्थानांतरण रोक लिया गया था। विचार विमर्श के बाद स्थापना समिति ने मंगलवार देर शाम तबादला सूची को अंतिम रूप दिया।

84 एक्सईएन बदले
जल संसाधन विभाग में मंगलवार को दिनभर तबादलों का दौर रहा। दोपहर बाद मुख्यालय से तबादला सूची जारी की गई। इसमें 84 एक्सईएन को इधर-उधर करने की सूचना है। विभागीय तबादला सूची के अनुसार गुरजंट सिंह को खाजूवाला, सुरेश कुमार खींची घड़साना, अनिल कुमार भादरा, रामाकिशन डिविजन प्रथम, लेखराम बरायच खंड द्वितीय, शिवचरण रेगर को एक्सईएन व टीए आरडब्ल्यूएसआरपी वृत्त हनुमानगढ़ में लगाया गया है।

जिन अभियंताओं का तबादला हुआ है, उन्हें तत्काल प्रभाव से पदभार ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है। उल्लेखनीय है कि गत सप्ताह जारी तबादला सूची में एसई के तबादले किए गए थे। मंगलवार को मुख्यालय से सूची जारी होने के बाद विभागीय कर्मचारी व अधिकारी तबादले की जानकारी एक दूसरे से प्राप्त करते नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो