scriptअतिक्रमण तोड़ने में आया जोर | Transcendence break came in emphasis | Patrika News
हनुमानगढ़

अतिक्रमण तोड़ने में आया जोर

गांव रतनपुरा में भाजपा नेता के
घर अतिक्रमण हटाने गए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को महिलाओं के विरोध के आगे
बेबस नजर आया। ऎसे में अतिक्रमण

हनुमानगढ़Jul 31, 2015 / 12:55 am

कमल राजपूत

Hanumangarh

Hanumangarh

संगरिया। गांव रतनपुरा में भाजपा नेता के घर अतिक्रमण हटाने गए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को महिलाओं के विरोध के आगे बेबस नजर आया। ऎसे में अतिक्रमण की केवल एक दीवार हटाकर ही प्रशासनिक अमले को लौटना पड़ा। विरोध के चलते पक्के निर्माण नहीं तोड़े जा सके। एसडीएम केसी रेगर ने भारी पुलिस जाब्ते के साथ माकूल व्यवस्थाएं कर पुन: अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

तहसीलदार विक्रमसिंह राठौड़ ने बताया कि पंचायत भवन मार्ग स्थित वार्ड छह की गली में अतिक्रमण है। पंचायत प्रशासन ने अतिक्रमणकारी भाजपा के पूर्व देहात मंडल कोषाध्यक्ष भगतराम सैन तथा भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष शांतिदेवी को तीन बार नोटिस देकर स्वत: अतिक्रमण हटाने को कहा।

मगर छह माह में उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस पर गुरूवार दोपहर तहसीलदार व सरपंच सत्यपाल राहड़ मय पुलिस जाब्ते के अतिक्रमण तोड़ने पहुंचे। एक्सक्वेटर मशीन ने जैसे ही एक दीवार ढहाई तो महिलाओं ने कड़ा विरोध शुरू कर दिया। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। पर्याप्त जाब्ते के अभाव तथा मामला बिगड़ता देख पुलिस व प्रशासन की टीम गांव से लौट गई। शाम को एसडीएम कोर्ट में वार्ता के दौरान एसडीएम ने पर्याप्त जाब्ता ले जाकर कार्रवाई पूर्ण करने का निर्देश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो