scriptएम्बर रोज अस्थायी रूप से सोशल मीडिया से इसलिए हुईं दूर | actress Amber Rose temporarily away from social media | Patrika News

एम्बर रोज अस्थायी रूप से सोशल मीडिया से इसलिए हुईं दूर

Published: Nov 29, 2016 04:31:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

यकीनन सोशल मीडिया ने निजी जीवन को प्रभावित किया है…इस बात को लोग धीरे-धीरे समझने लगे हैं…

amber rose

amber rose

लॉस एंजेलिस। सोशल मीडिया का क्रेज धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। खास लोगों ने इससे एक दूरी बनानी शुरू कर दी है। दरअसल, हाल हर अमेरिका में जारी हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक, जो बात सामने निकलकर आई, उसके आधार पर यह कहा जा सकता है कि अब लोगों को लगने लगा है कि सोशल मीडिया से निजी जीवन का प्रभावित हो रहा है। ऐसे में लोग अब सोशल मीडिया और निजी जीवन को लेकर टाइम टेबल बनाने लगे हैं। मतलब, कितना वक्त सोशल मीडिया को देना है और कितना निजी जीवन को। इसका ताजा उदाहरण हैं मॉडल व अभिनेत्री एम्बर रोज।

A video posted by Amber Rose (@amberrose) on


गौरतलब है कि एम्बर ने अस्थायी रूप से थोड़े समय के लिए सोशल मीडिया से विदा ले लिया है। वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, रोज साल के बाकी बचे समय में ट्विटर, फेसबुक, और इंस्टाग्राम से दूर रहेंगी हालांकि उनकी सहायक अभिनेत्री की तस्वीरों व उनसे जुड़ी बातों को प्रशंसकों के साथ साझा करेंगी। रोज (36) ने एक छोटी वीडियो क्लिप के जरिए इस बात की घोषणा करते हुए कहा, “दोस्तों, मैं आप सबको बस यह बताना चाहती हूं कि मैं साल के बाकी बचे समय में (साल के अंत तक) सोशल मीडिया से दूर रहूंगी, इसलिए मेरी सहायक जो मुझसे जुड़ी बातें पोस्ट करेंगी।”

हालांकि, फिल्म ‘सिस्टर कोड’ की अभिनेत्री ने कहा है कि वह 2017 में नए साल पर फिर से सोशल मीडिया पर दस्तक देंगी। अपने पूर्व प्रेमी विज खलीफा के तीन वर्षीय बेटे की मां रोज ने ‘हैपी हॉलीडेज’ शीर्षक भी पोस्ट किया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो