scriptकुत्ते के साथ दुर्व्यवहार को लेकर हॉलीवुड अभिनेत्री पर लगा 5000 डॉलर का जुर्माना | Anna Faris Faces 5000 dollar Fine After Adopted Dog Found Homeless | Patrika News
Uncategorized

कुत्ते के साथ दुर्व्यवहार को लेकर हॉलीवुड अभिनेत्री पर लगा 5000 डॉलर का जुर्माना

पीट नाम के डॉगी को गोद लेने के दौरान एक अनुबंध हुआ था, जिसे अभिनेत्री ने यूं तोड़ा…

Nov 23, 2016 / 02:19 pm

dilip chaturvedi

anna

anna

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री एना फेरिस पर एक पशु आश्रय केंद्र (एनीमल शेल्टर) ने गोद लेने के समझौते को तोडऩे के कारण 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाया है। अभिनेत्री का चिहुआ नस्ल का कुत्ता बेघर और बुरी हालत में पाया गया था। वेबसाइट टीएमजेड के मुताबिक, काइन्डरफॉररेस्क्यू के मालिक ने बताया कि फेरिस ने चार साल पहले पीट नाम के कुत्ते को गोद लेने के दौरान एक अनुबंध किया था कि यदि उन्होंने कुत्ते को नए मालिक को सौंपा, तो उन्हें जुर्माना भरना पड़ेगा। 


‘नार्थ हॉलीवुड शेल्टर’ ने कहा कि शुक्रवार को एक पशु चिकित्सक ने फोन पर सूचना दी कि किसी शख्स ने पीट को असहाय अवस्था में सड़कों पर भटकते देखा है। फेरिस को संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। फेरिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री और क्रिस प्रैट फिलहाल शहर से बाहर हैं, लेकिन वे पीट को घर वापस लाने के इरादे से उचित व्यवस्था कर रहे हैं। हालांकि पीट के लिए एक बढिय़ा परिवार वाला घर तलाश कर लिया गया है, पर फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह उसका स्थाई वास होगा या अस्थाई।

Home / Uncategorized / कुत्ते के साथ दुर्व्यवहार को लेकर हॉलीवुड अभिनेत्री पर लगा 5000 डॉलर का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो